भाजपा नेता ने आयुष मंत्री के खिलाफ भेजी शिकायत

Meerut Bureau मेरठ ब्यूरो
Updated Fri, 22 Oct 2021 11:51 PM IST
BJP leader sent complaint against Ayush minister
विज्ञापन
ख़बर सुनें
सहारनपुर। चिलकाना क्षेत्र के रहने वाले भाजपा नेता ने आयुष मंत्री डॉ. धर्म सिंह सैनी के खिलाफ मुख्यमंत्री को शिकायतपत्र भेजा है। आरोप लगाया कि आयुष मंत्री के चहेते ठेकेदार को जल निगम से कई कार्य का टेंडर मिला है और गांवों में पेयजल पाइपलाइन बिछाने में गड़बड़ी की जा रही है। उधर, आयुष मंत्री ने इन आरोपों को निराधार और असत्य करार दिया है।
विज्ञापन

गांव पटनी निवासी बुद्ध सिंह गुप्ता भाजपा जन सूचना प्रकोष्ठ के पूर्व जिला संयोजक हैं। शिकायतपत्र में उन्होंने लिखा कि गांवों में हर घर जल पहुंचाने की योजना के तहत टंकी निर्माण और पाइपलाइन बिछाई जा रही हैं।

आरोप है कि आयुष राज्य मंत्री डॉ. धर्म सिंह सैनी के नजदीकी होने की वजह से अमित सैनी बलवंतपुर को अनेक कार्य मिल गए हैं। आरोप है कि पाइपलाइन में जो पाइप लगना चाहिए था, उसकी जगह दूसरी कंपनी का पाइप लगाया जा रहा है तो मानकों अनुरूप नहीं है। इस कार्य में जल निगम के कर्मचारी भी शामिल हैं। उधर, आयुष मंत्री डॉ. धर्म सिंह सैनी का कहना है कि बुद्ध सिंह गुप्ता झूठी शिकायतें करके लोगों को परेशान कर रहा है। यही नहीं गांव पठेड़ में एक व्यक्ति की जमीन पर भी अनाधिकृत कब्जा कर लिया और उसे बेचा। इसकी शिकायत उनके पास भी आई थी, जिसमें उन्होंने निष्पक्ष जांच कराने के लिए अधिकारियों से कहा था। इसी वजह से वह झूठी शिकायतें भेज रहा है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00