शाहजहांपुर : चार साल की बच्ची से 80 साल के वृद्ध ने की छेड़छाड़, रिपोर्ट दर्ज करके भेजा जेल

अमर उजाला नेटवर्क, शाहजहांपुर Published by: बरेली ब्यूरो Updated Sun, 17 Oct 2021 02:28 AM IST

सार

चौक कोतवाली निरीक्षक हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी की उम्र करीब 80 साल होगी। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया।
सांकेतिक चित्र
सांकेतिक चित्र - फोटो : social media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

मां के साथ मोहल्ले में देवी जागरण देखने गई चार साल की बच्ची से 80 साल के वृद्ध ने छेड़छाड़ कर दी। बच्ची के चिल्लाने पर लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बच्ची के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया।
विज्ञापन


यह घटना शहर की चौक कोतवाली क्षेत्र की है। जहां शनिवार शाम चार साल की बच्ची परिजन के साथ मोहल्ले में हो रहे देवी जागरण में गई थी। कुछ देर में बच्ची खेलते-खेलते पंडाल के बाहर आ गई। वहां रहने वाला 80 वर्षीय दीपक कनकड़ पहले से खड़ा था।


बच्ची को अकेला देख पहले तो वह कुछ देर साथ में खेलता रहा। खेल-खेल में उसने बच्ची के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इससे घबराई बच्ची चिल्लाने लगी। बेटी के चीखने की आवाज सुनकर पंडाल मौजूद उसकी मां बाहर गई और बच्ची से छेड़छाड़ कर रहे दीपक को देख लिया।

मां के चिल्लाने पर आसपास लोग दौड़कर पहुंच गए और आरोपी आरोपी को पकड़ लिया। फौरन इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को पकड़कर कोतवाली लेकर आई। पुलिस ने पहले दोनों पक्षों की बात सुनी। इसके बाद बच्ची के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी दीपक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

चौक कोतवाली निरीक्षक हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी की उम्र करीब 80 साल होगी। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया।

युवक ने घर में घुसकर किशोरी से किया दुष्कर्म

बंडा में एक युवक ने घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म किया। किशोरी के चीखने पर जागे परिजन और पड़ोसियों ने आरोपी को मौके पर दबोच लिया। जबकि उसका साथी मौके से भाग गया।

बंडा क्षेत्र की रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात उसकी दो पुत्रियां अलग-अलग चारपाई पर सो रही थीं। रात में करीब दस बजे उनके घर में गांव के दो युवक घुस आए। एक युवक ने उनकी 17 वर्षीय पुत्री से दुष्कर्म किया। किशोरी के शोर मचाने पर आरोपी का साथी मौके से भाग गया। किशोरी की चीख सुनकर जागे परिजन और आसपास के लोगों ने आरोपी को मौके पर पकड़ लिया।

परिवार के लोगों ने मामले की सूचना रात में ही पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को थाने ले आई। बंडा थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि इस मामले में तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। संवाद
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00