लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Varanasi ›   Kashi vishwanath temple worship time choose on your wish

अब काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन के लिए अपनी मर्जी से चुनें समय

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, वाराणसी Updated Sun, 19 Aug 2018 03:51 PM IST
श्री काशी विश्वनाथ मंदिर
श्री काशी विश्वनाथ मंदिर
विज्ञापन
ख़बर सुनें
श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन बुधवार से शुरू हो जाएगा। श्रद्धालु भोर तीन बजे से रात 11 बजे के बीच दर्शन का समय अपनी मर्जी और सुविधानुसार चुन सकते हैं।


श्रद्धालुओं को mahadevdarshan.org वेब पेज पर जाकर अपना विवरण भरना होगा। तिथि और समय का विकल्प क्लिक करने के बाद अपना नाम, पता, मोबाइल नंबर, ई-मेल और दर्शन करने वालों की संख्या का विवरण भर कर स्लिप का प्रिंट ले लें, क्योंकि मंदिर परिसर में मोबाइल ले जाने की अनुमति नहीं है।


एसएसपी आनंद कुलकर्णी के अनुसार तय समय पर छत्ता द्वार पर मौजूद पुलिसकर्मियों को स्लिप का प्रिंट और आईडी प्रूफ दिखाएंगे तो आपको अलग लाइन में दर्शन कराने की व्यवस्था की जाएगी। यह व्यवस्था निशुल्क है।

एसएसपी आनंद कुलकर्णी का कहना है कि श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन व्यवस्था को अभी पायलट प्रोजेक्ट के रूप में शुरू किया गया है। परिणाम का अध्ययन कर व्यवस्था को स्थायी रूप देने की कोशिश की जाएगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00