लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Kotdwar ›   Garhwali and patriotic songs were booming

स्वतंत्रा दिवस की पूर्व संध्या पर देश भक्ति के कार्यक्रमों की धूम

Dehradun Bureau देहरादून ब्यूरो
Updated Sun, 14 Aug 2022 09:45 PM IST
Garhwali and patriotic songs were booming
विज्ञापन
ख़बर सुनें
शांति बल्लभ मेमोरियल इंटर कॉलेज में स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर आयोजित कार्यक्रम में गढ़वाली और देश भक्ति पर आधारित सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम रही। इस अवसर पर अंतर विद्यालयी भाषण प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया।

रविवार का मानपुर स्थित विद्यालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम का बतौर मुख्य अतिथि समाजसेवी कै. सीपी डोबरियाल (रि.) ने शुभारंभ किया। इस अवसर पर ‘भारत की आजादी में हमारे उत्तराखंड का योगदान’ विषय पर आयोजित भाषण प्रतियोगिता के प्राथमिक वर्ग में मदरलैंड एकेडमी की छात्रा प्रतीक्षा ने प्रथम, बाल भारती से अवनि काला ने द्वितीय और शांति वल्लभ स्कूल से अयन सैफई ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। जूनियर वर्ग में शांति वल्लभ से जिया सैफी प्रथम, मदरलैंड से जिया रावत द्वितीय और एसजीआरआर से मानसी केष्टवाल तृतीय स्थान पर रही। सीनियर वर्ग में मदरलैंड से अंशुल, शांति वल्लभ से मेघा और नवयुग स्कूल से हर्षिता ने क्रमश: प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया। विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने गढ़वाली लोक गीतों और देश भक्ति पर आधारित हिंदी गीतों पर एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देकर कार्यक्रम में समा बांधा।

इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य वरुण कुमार भदोला, डॉ. चंद्रमोहन बड़थ्वाल, कालिका प्रसाद बौंठियाल, एसपी कुकरेती और डॉ. बीबीएस रावत आदि मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन कमलेश रावत ने किया।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00