लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Kotdwar ›   Lansdowne police will investigate the death of three teenagers found dead in Gadera

लैंसडौन पुलिस करेगी गदेरे में मृत मिले तीनों किशोरों की मौत की जांच

Dehradun Bureau देहरादून ब्यूरो
Updated Tue, 27 Sep 2022 11:12 PM IST
सार

पौड़ी हाईवे पर एक गदेरे में मिले गोविंदनगर के तीनों किशार के शवों की जांच अब लैंसडौन कोतवाली पुलिस करेगी।इस मामले में परिजनों की ओर से हत्या की आशंका जताते हुए जांच की मांग की जा रही है।

Lansdowne police will investigate the death of three teenagers found dead in Gadera
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

पौड़ी हाईवे पर एक गदेरे में मिले गोविंदनगर के तीनों किशार के शवों की जांच अब लैंसडौन कोतवाली पुलिस करेगी। मृतक किशोरों के परिजनों ने पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार से मुलाकात कर कोटद्वार पुलिस की जांच पर सवाल उठाए थे, जिसके बाद पुलिस महानिदेशक ने तीनों किशोरों की मौत की जांच लैंसडौन पुलिस को सौंप दी है।

गत नौ सितंबर की सुबह गोविंदनगर निवासी आर्यन, नमो और रौनक स्कूटी में सवार घर से कहीं गए थे लेकिन घर नहीं लौटे। परिजनों और अन्य ग्रामीणों ने उनकी काफी खोज की लेकिन वे नहीं मिले। इसके बाद 12 सितंबर की सुबह उनके शव और स्कूटी कोटद्वार-पौड़ी हाईवे पर टूट गदेरे से बरामद किए गए थे। इस मामले में परिजनों की ओर से हत्या की आशंका जताते हुए जांच की मांग की जा रही है। मामले में अधिवक्ता अरविंद वर्मा मृतक किशोरों के परिजनों के साथ देहरादून स्थित पुलिस महानिदेशक कार्यालय गए। अधिवक्ता अरविंद वर्मा ने बताया कि परिजनों ने महानिदेशक अशोक कुमार को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। साथ ही कोटद्वार पुलिस पर किशोरों की मौत की सही जांच नहीं करने के आरोप लगाए। इसके बाद महानिदेशक ने मामले की जांच उपनिरीक्षक से हटाकर इंस्पेक्टर स्तर से कराने का आश्वासन दिया और कोटद्वार से विवेचना हटाकर लैंसडौन कोतवाली को सौंप दी। वहीं लैंसडौन कोतवाल मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस महानिदेशक की ओर से तीनों किशोरों की मौत की जांच करने के आदेश मिले हैं। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00