विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   After the order of the Supreme Court the tents of the protesting farmers were removed from the Delhi Meerut Expressway

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद प्रदर्शनकारी किसानों के टेंट दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे से हटे

वीडियो डेस्क,अमर उजाला.कॉम Published by: प्रतीक्षा पांडे Updated Thu, 21 Oct 2021 05:21 PM IST

सुप्रीम कोर्ट के सख्त आदेश के बाद दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे फिलहाल खोल दिया गया है। दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर बैठे किसानों ने सर्विस रोड पर जो झोपड़ी बनाई थी उसे दिल्ली पुलिस ने हटा दिया है। दरअसल एक याचिका के जवाब में जस्टिस एस के कॉल ने कहा किसानों को प्रदर्शन का तो अधिकार है लेकिन इस तरह से सड़क के रोकने का नही। आदेश के स्पष्टीकरण में जस्टिस एस के कॉल ने कहा कि हम बार-बार कानून तय नहीं कर सकते सड़के क्लियर होनी चाहिए। आंदोलन का अधिकार है पर सड़कें ब्लॉक नहीं की जा सकती।

 इधर मीडिया के सवालों पर राकेश टिकैत ने कहा कि हमने नहीं बल्कि सरकार ने सड़कें रोक रखी है। बैरिकेडिंग हटेगी टेंट हट जाएगा ।

चाहे सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद ही सही पर दिल्ली मेरठ हाईवे खुलने से निश्चित ही रूट डायवर्जन से परेशान लोगों को राहत मिलेगी। पिछले कई महीनों से यह रास्ते बंद थे जिससे दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर आवाजाही आम लोगों के लिए परेशानी का सबब हो गई थी। सर्विस लेन खुल जाने से इस्तेमाल करने वाले लोगों को राहत मिलेगी।

विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00