विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Top News of Uttar pradesh Elections 2022

फटाफट अंदाज में उत्तर प्रदेश चुनाव की बड़ी खबरें

वीडियो डेस्क,अमर उजाला.कॉम Published by: प्रतीक्षा पांडे Updated Sun, 31 Oct 2021 06:33 PM IST

प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले गोरखपुर-बस्ती मंडल की 41 सीटों को एक साथ  साधनें के लिए प्रतिज्ञा रैली कर रही हैं। प्रतिज्ञा रैली के माध्यम से दोनों मंडलों के लोगों से महिलाओं को 40 प्रतिशत सीटों पर हिस्सेदारी, किसानों का पूरा कर्ज माफ, बिजली बिल हाफ और कोरोना काल का पूरा बकाया साफ करने, 20 लाख को सरकारी रोजगार देने जैसे वादों को 'हम वचन निभाएंगे' नारे की प्रतिज्ञा लेंगी। रैली की शुरुआत योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर से की और सरकार पर हमलावर रहीं उन्होने कहा किसानों की देश में सुनवाई नहीं उनकी हत्या हो रही है।बीजेपी पर वार करते हुए विकास को शून्य बताया ।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से यूपी विधानसभा चुनाव के लिए वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त किए गए हैं।भूपेश बघेल ने यूपी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जब हम छत्तीसगढ़ में बिजली बिल माफ और हाफ कर सकते हैं तो यूपी में यह क्यों नहीं हो सकता है? छत्तीसगढ़ में गंभीर बीमारियों के इलाज के लिए जरूरतमंदों को 20 लाख रुपये तक की आर्थिक सहायता देते हैं। योगी सरकार को घेरते हुए चुनाव से पहले भूपेश बघेल फॉर्म में हैं।

एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सहारनपुर में शोषित, वंचित समाज सम्मेलन को संबोधित किया। चुनाव से पहले सभी दल के नेता तैयारियों में हैं और ओवैसी के इस दौरे को इस तरह से ही देखा जा रहा है। पार्टी के पदाधिकारियों ने सम्मेलन की तैयारी की थीं। पार्टी के प्रदेश महासचिव पवन राव आंबेडकर ने कहा असदुद्दीन ओवैसी मजलूमों की आवाज बनकर उभरे हैं। शोषित और वंचितों के हकों की लड़ाई के लिए पार्टी संघर्ष कर रही है। इसी कड़ी में सम्मेलन कर रहे हैं।

विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00