लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   World ›   EAM S Jaishankar arrives in New Zealand and meets Indian origin minister Priyanca Radhakrishnan

Jaishankar Foreign Visit: न्यूजीलैंड पहुंचे विदेश मंत्री जयशंकर, भारतीय मूल की मंत्री राधाकृष्णन से की मुलाकात

पीटीआई, ऑकलैंड Published by: Jeet Kumar Updated Wed, 05 Oct 2022 11:22 PM IST
सार

एस जयशंकर ने ट्वीट कर कहा कि आज ऑकलैंड में मंत्री प्रियंका राधाकृष्णन से मिलकर अच्छा लगा। न्यूजीलैंड की प्रमुख हस्तियों के साथ संवाद सत्र के लिए उनका धन्यवाद।

Priyanca Radhakrishnan, S Jaishankar
Priyanca Radhakrishnan, S Jaishankar - फोटो : Twitter
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

विदेश मंत्री एस जयशंकर बुधवार को न्यूजीलैंड पहुंचे और उन्होंने भारतीय मूल की मंत्री प्रियंका राधाकृष्णन से मुलाकात की। एस जयशंकर न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया की एक सप्ताह की यात्रा पर हैं। न्यूजीलैंड पहुंचकर एस जयशंकर ने यहां की बड़ी हस्तियों के साथ बातचीत भी की।



यात्रा के दौरान विदेश मंत्री एस जयशंकर न्यूजीलैंड के विदेश मंत्री नानाया महुता और ऑस्ट्रेलियाई विदेश मंत्री पेनी वोंग के साथ अपनी अलग-अलग चर्चाओं के दौरान दोनों देशों के साथ द्विपक्षीय संबंधों की समीक्षा करेंगे। ऑस्ट्रेलिया में विदेश मंत्री कैनबरा और सिडनी की यात्रा पर जाएंगे।


वहीं एस जयशंकर ने ट्वीट कर बताया कि आज ऑकलैंड में मंत्री प्रियंका राधाकृष्णन से मिलकर अच्छा लगा। न्यूजीलैंड की प्रमुख हस्तियों के साथ संवाद सत्र के लिए उनका धन्यवाद और यह मुलाकात हमारे संबंधों को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है।