लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   World ›   Europe ›   UK: Why Manchester Arena targeted?

ब्रिटेन: मैनचेस्टर अरीना को ही आतंकियों ने क्यों बनाया निशाना?

बीबीसी Updated Tue, 23 May 2017 08:43 AM IST
UK: Why Manchester Arena targeted?
- फोटो : getty images
विज्ञापन
ख़बर सुनें

मैनचेस्टर अरीना में हुए बम धमाके में 19 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल हैं। मैनचेस्टर के सिटी काउंसलर पैट कार्ने ने बीबीसी रेडियो 5 के लाइव प्रोग्राम में कहा है कि अरीना एक आसान टारगेट था।



उन्होंने कहा, "अरीना के कंसर्ट हाल में युवा लोग थे, जो म्यूजिक में डूबे हुए थे, किसी ने ऐसे हमले के बारे में सोचा भी नहीं होगा।" उन्होंने ये भी कहा हमले से पूरा शहर सदमे में हैं, हादसे के शिकार लोगों में कई तो बहुत कम उम्र के थे, हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं।



मैनचेस्टर अरीना मैनचेस्टर शहर का सबसे बड़ा इनडोर वेन्यू है जिसकी क्षमता 18,000 दर्शकों की है। अरीना में नियमित रूप से कंसर्ट हुआ करते हैं जहाँ अरियाना ग्रांडे जैसे बड़े कलाकार आते हैं।

23 वर्षीय अरियाना अमरीका की एक टीवी अभिनेत्री और पॉप स्टार हैं।वे खास तौर से युवाओं में लोकप्रिय रही जिनका गाना 'प्रॉब्लम' 2014 में ब्रिटेन में चार्ट में नंबर वन पर रहा था।

अरियाना फिलहाल यूरोपीय देशों का दौरा कर रही हैं। उन्होंने बर्मिंघम और डब्लिन में कन्सर्ट किए हैं और इस सप्ताह बुधवार और गुरूवार को लंदन के O2 अरीना में कार्यक्रम करनेवाली हैं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get latest World News headlines in Hindi related political news, sports news, Business news, Crime all breaking news and live updates. Stay updated with us for all latest Hindi news.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00