लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chhattisgarh ›   cm bhupesh baghel taunt on chhattisgarh BJP mahila morcha's rally regarding liquor prohibition

BJP महिला मोर्चा की रैली पर CM का तंज:भूपेश बोले-स्मृति ईरानी, हेमा मालिनी को बुलाएं, महंगाई पर सवाल पूछ सकें

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, रायपुर Published by: मोहनीश श्रीवास्तव Updated Wed, 28 Sep 2022 03:43 PM IST
सार

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बुधवार को केरल के मलप्पुरम जिले नाडुवथ में राहुल गांधी के साथ पदयात्रा में शामिल होंगे। वे राहुल गांधी के साथ वंडूर तक जाएंगे। फिर हिमाचल प्रदेश के लिए रवाना हो जाएंगे। 
 

भूपेश बघेल
भूपेश बघेल - फोटो : ANI
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

छत्तीसगढ़ BJP महिला मोर्चा शराबबंदी और महंगाई को लेकर बड़ी रैली करने जा रही है। इसे महिला मोर्चा ने महतारी हुंकार रैली का नाम दिया है। अब रैली से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस पर तंज किया है। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन में स्मृति ईरानी और हेमा मालिनी को भी बुला लें। जिससे प्रदेश की महिलाएं उनसे महंगाई, रसोई गैस, पेट्रेाल और डीजल के दामों को लेकर भी पूछ सकें। मुख्यमंत्री बघेल बुधवार को भारत जोड़ो यात्रा के लिए केरल रवाना होने से पहले मीडिया से बात कर रहे थे। 


आंदोलन करना हो तो उत्तराखंड जाएं
रायपुर एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि महिलाएं आंदोलन कर रही हैं तो उन्हें महंगाई पर भी बात करनी चाहिए। उनके धरने में स्मृति ईरानी और हेमा मालिनी भी हिस्सा लें। जिससे प्रदेश की महिलाएं उनसे सवाल पूछ सकें कि महंगाई इतनी क्यों बढ़ रही है। खाने के तेल और बाकी चीजों के दामों में इतनी वृद्धि क्यों हो गई है। CM बघेल ने कहा कि आंदोलन करना है तो उत्तराखंड जाएं, जहां अंकिता के साथ अन्याय हुआ है। उसके परिवार वाले लड़ रहे हैं। उसके बारे में भी उन्हें बोलना चाहिए। 


दो लोगों ने मिलकर BJP का अध्यक्ष चुन लिया
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस का अध्यक्ष बनना बहुत बड़ी बात है। उसके लिए अनुभव बहुत जरूरी है, और उसके लिए मैं काफी जूनियर हूं। बघेल ने कहा कि कांग्रेस संगठन में चुनाव चल रहे हैं। 30 तारीख को नामांकन होना है। कौन मैदान में होगा, कौन नहीं, यह स्पष्ट हो जाएगा, लेकिन भाजपा के लोग बताएं कि उनके अध्यक्ष का चुनाव कैसे हो गया। कोई प्रत्याशी नहीं, कोई दावेदार और नामांकन नहीं हुआ। CM बघेल ने कहा कि दो लोगों ने मिलकर BJP का अध्यक्ष चुन लिया। 

3 नवंबर को महतारी हुंकार रैली
भाजपा महिला मोर्चा 3 नवंबर को शराबबंदी को लेकर प्रदेश स्तरीय हुंकार रैली करने जा रही है। इसमें प्रदेश भर से करीब एक लाख महिलाओं के शामिल होने का दावा किया जा रहा है। राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने कहा कि कांग्रेस ने गंगाजल हाथ में लेकर शराबबंदी का वादा किया था, लेकिन अभी तक पूरा नहीं हुआ। घोषणापत्र में भी इसका वादा किया गया। प्रदेश सरकार की मंशा शराब पर रोक लगाने की नहीं लगती है। कहा कि छत्तीसगढ़ को कांग्रेस ATM के तौर पर उपयोग कर रही है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00