बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP
गुदगुदी
गुदगुदी

गुदगुदी: बॉस के छुट्टी ना देने पर कर्मचारी क्यों हुआ खुश!

8 दिसंबर 2021

Play
2:53
किसी सही वजह पर भी ऑफिस से छुट्टी ना मिले तो बुरा ही लगता है। भई कहीं- कहीं तो ऑफिस में बॉस का बस चले ना तो वो तो तुम्हारे कहीं एक्सीडेंट में हाथ-टांग भी टूट जाए ना तो भी ये कहने पर ना हिचकें कि.....

गुदगुदी: बॉस के छुट्टी ना देने पर कर्मचारी क्यों हुआ खुश!

1.0x
  • 1.5x
  • 1.25x
  • 1.0x
10
10
X

सभी 367 एपिसोड

भई वर्क फ्रॉम होम के जहां फायदे हैं तो वहीं नुकसान भी है। ऐसे ही 6 महीने वर्क फ्रॉम होम करने के बाद एक शख्स हवाई यात्रा पर निकला। विमान में एयर होस्टेस बोली, सर आपको इस फ्लाइट में बिल्कुल घर जैसा माहौल मिलेगा।

अगर आपने नहीं की कोई चोरी और कोई इनडिरेक्टली आपको बोल दे कि तुम चोर हो तो वो ऐसा ही महसूस होगा जैसे किसी दुकान, मॉल या शोरूम में लिखा हो कि आप सीसीटीवी की निगरानी में हो

एक बार घर पर बच्चा और उसका पिता साथ में बैठकर रामायण देख रहे थे। बीच में बच्चा पूछ बैठा कि पापा जी, राजा दशरथ की तीन रानियां थीं लेकिन मेरी तो एक ही मम्मी है ऐसा क्यों?

भई घरवाले ये कहते-कहते थक गए कि कॉम्पिटिशन कितना बढ़ गया है, पढ़ लो..कुछ बन जाओगे और हम ये कहते-कहते बड़े हो गए कि हां देखा जाएगा।

शादी से याद आ जाती है पति-पत्नी की, जिनके बीच नोकझोंक बेवजह होती ही रहती है। बस मौका हाथ लगे तो जैसे एक दूसरे को कूटने की खातिर तैयार बैठे रहते हैं। मगर कभी-कभी अगर एक दूसरे को सुधारने की कोसिस करते भी हैं तो कुछ ऐसा हो जाता है

अमर उजाला लेकर आया है अमर उजाला आवाज की गुदगुदी। जहां आपको रोज नए-नए जोक्स सुनने को मिलेंगे रानी के अंदाज में। सुनिए और लुत्फ उठाइए इन मजेदार चुटकुलों का।

भई कहते हैं कि औरतें घर के काम में पिसी रहती हैं। उन्हें घर से बाहर निकलने का टाइम ही नहीं मिलता। उनके साथ अत्याचार हो रहा है। हां ऐसा होता भी है, मगर जब कभी टाइम मिले ना ऐसी औरतों को....

अमर उजाला लेकर आया है अमर उजाला आवाज की गुदगुदी। जहां आपको रोज नए-नए जोक्स सुनने को मिलेंगे रानी के अंदाज में। सुनिए और लुत्फ उठाइए इन मजेदार चुटकुलों का।

भई दुख क्या होता है, ये उस शख्स से पूछिए, जिसको भंडारे में ना तो पूड़ी नसीब हुई और तो और चप्पल भी चोरी हो जाए।
 

अमर उजाला आवाज की 'गुदगुदी' में रानी ने दिया शादीशुदा आदमियों को ज्ञान, वो ये कि जब कभी मां के सामने किसी बात पर पत्नी को डांटना पड़ जाए तो चुपके से उसे आंख भी मार देना।

आवाज

  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00