फोटोशूट के लिए पूरे गांव ने उतार दिए कपड़े, वजह पता चलते ही बढ़ी थी दिलचस्पी

फीचर डेस्क, अमरउजाला Updated Sun, 09 Dec 2018 06:09 PM IST
whole village participated in naked photo shoot for charity
- फोटो : demo
विज्ञापन
ख़बर सुनें
नग्न फोटोशूट कराने के बारे में तो सबने सुना होगा लेकिन किसी और के लिए या चैरिटी के लिए नग्न होना कोई आम बात नहीं है। हाल ही में ऐसा हुआ है लंदन के आईवेड नाम के गांव में जहां एक दो नहीं बल्कि पुरे गांव ने नग्न फोटोशूट कराया। 
विज्ञापन


आपको जानकर हैरानी होगी कि लंदन के आईवेड में लोगों ने खुद के लिए या मशहूर होने के लिए नहीं बल्कि एक नेक काम के लिए नग्न फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट का उद्देश्य चैरिटी के लिए पैसे इकट्ठे करना था। इसमें कुल 24 लोगों ने हिस्सा लिया जिसमें फोटोग्राफर भी शामिल था। 


इस फोटोशूट के पीछे लारा चिजमैन जो पेशे से ब्यूटिशियन हैं का हाथ था। गरीब बच्चों के लिए किये गए इस कैंपेन के बारे में जब लोगो को पता चला तो सभी कपडे उतरने को तैयार हो गए। हालांकि ज्यादा ठण्ड के कारण पहले लोगों को थोड़ी परेशानी हुई बहरहाल सभी ने फोटोशूट का कारण जानने के बाद बेहिचक इसमें भाग लिया। 

लारा के मुताबिक वे हमेशा से बच्चों के लिए काम करना चाहती थीं। उनके मन में बच्चों की चैरिटी के लिए कुछ अलग करने का ये विचार आया और उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया। सोशल मीडिया पर विचार शेयर करने के बाद लोगों ने इसमें दिलचस्पी दिखाई और भाग लेने के लिए आगे आये।

ये फोटोशूट एक कैलेंडर के लिए कराया गया और एक बार में 100 कैलेंडर निकले जायेंगे। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की इससे करीब 1 लाख रुपये की कमाई हो सकती है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Bizarre News in Hindi related to Weird News - Bizarre, Strange Stories, Odd and funny stories in Hindi etc. Stay updated with us for all breaking news from Bizarre and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00