लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi NCR ›   Noida ›   omaxe city shrikant tyagi sent goons in society bjp mp who reached the spot reprimanded with police

Omaxe City: श्रीकांत त्यागी ने सोसायटी में भेजे गुंडे, मौके पर पहुंचे भाजपा सांसद ने पुलिस को लगाई फटकार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नोएडा Published by: Vikas Kumar Updated Sun, 07 Aug 2022 09:34 PM IST
सार

सांसद महेश शर्मा ने कहा कि जिम्मेदार अधिकारी सस्पेंड हों। मैं सीएम योगी से शिकायत करूंगा। नोएडा पुलिस नाकाबिल है।

ओमैक्स सोसायटी में हंगामा
ओमैक्स सोसायटी में हंगामा - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

नोएडा की ओमेक्स सिटी में रविवार एक बार फिर हंगामा हो गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महिला से अभद्रता का आरोपी श्रीकांत त्यागी ने सोसायटी में गुंडे भेजकर वहां लोगों डराने की कोशिश की। मामला बढ़ते देख भाजपा सांसद महेश शर्मा मौके पर पहुंचे। इस दौरान उनकी वहां पुलिस से तीखी झड़प हुई। सांसद महेश शर्मा ने कहा कि जिम्मेदार अधिकारी सस्पेंड हों। मैं सीएम योगी से शिकायत करूंगा। नोएडा पुलिस नाकाबिल है।



सांसद ने मीडिया से बातचीत में कहा कि आज की घटना के लिए मैं शर्मिंंदा हूं। उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारियों के खिलाफ एक्शन हो, इसके लिए मैं सीएम योगी और गृह मंत्रालय से शिकायत करूंगा। जनता की इस लड़ाई में, मैं उनके साथ हूं। 


वहीं सोसायटी के लिए लोगों का कहना है कि श्रीकांत त्यागी द्वारा करीब 15 गुंडे यहां भेजे गए थे। पुलिस ने उन गुंडों को गिरफ्तार करने की जगह उन्हें यहां से भागने में उनकी मदद की। आक्रोशित लोगों ने मौके पर मौजूद पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। वहीं पुलिस का कहना है कि जो लोग सोसायटी में घुसे थे, उनमें से छह को हिरासत में लिया गया है और बाकियों की तलाश की जा रही है। 

श्रीकांत त्यागी की तलाश में तीन राज्यों पुलिस की दबिश

इससे पहले महिला से अभद्रता, गाली गलौज और धक्कामुक्की करने का आरोपी कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश में दिल्ली, उत्तराखंड व यूपी में दबिश दे रही है। फेज-दो थाना पुलिस ने शुक्रवार रात पत्नी, चालक व मैनेजर सहित चार लोगों को हिरासत में लिया था। इनसे पूछताछ कर आरोपी का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है। 

साथ ही, पुलिस ने आरोपी की चार मंहगी गाड़ियों को जब्त कर लिया था। एक कार पर यूपी शासन का फर्जी लोगो लगा होने से अलग से केस दर्ज किया गया है। इसके अलावा पुलिस ने मामले में जानबूझकर चोट पहुंचाने (323), उकसाने के लिए अपमानित करने (504) और धमकी देने (506) आदि धाराएं जोड़ी हैं, जबकि अभद्रता और छेड़छाड़ का मामला पहले से ही दर्ज है।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00