लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Sirsa ›   People locked the liquor shop in Gudiya Kheda village of Sirsa Haryana

Sirsa: आवागमन करतीं महिलाओं पर शराबी कसते हैं फब्तियां, ग्रामीणों ने जड़ा शराब ठेके पर ताला

संवाद न्यूज एजेंसी, सिरसा (हरियाणा) Published by: भूपेंद्र सिंह Updated Tue, 09 Aug 2022 09:47 PM IST
सार

गुडिया खेड़ा में ग्रामीणों ने शराब ठेके पर ताला जड़ दिया। शराब ठेका हटाने की मांग को लेकर महिलाएं बोलीं कि आवागमन प्रभावित हो रहा है। शराबी फब्तियां कसते हैं। लोगों ने आरोप लगाया कि यहां राहगीरों के साथ लूट की वारदात भी होती है। 

लोगों को समझाती पुलिस।
लोगों को समझाती पुलिस। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

हरियाणा के चोपटा के गांव गुडिया खेड़ा में आबादी के साथ लगते मंजूरशुदा शराब ठेके को हटाने की मांग को लेकर ग्रामीणों व महिलाओं ने ठेके पर ताला लगा दिया। एक घंटे तक लोगों ने ठेकेदार व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और शराब ठेके को यहां से हटाने की मांग की। घटना की सूचना मिलने पर जमाल पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने कहा कि यह शराब ठेके यहां नहीं खुलने देंगे। इसके खुलने से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।



पूर्व पंचायत समिति सदस्य जगदीप गोदारा व ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि देर रात तक यहां शराब ठेका खुला रहता है और जब भी कोई ग्रामीण देर-सवेर आता है, तो उसके साथ कई घटनाएं घट चुकी है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि ठेके पर बैठे कुछ लोग रात के समय ग्रामीणों का पीछा करके उनसे लूटपाट की वारदात की फिराक में रहते हैं।


ग्रामीणों ने बताया कि हाल ही में एक युवक के साथ मारपीट भी की गई थी। जिसकी वजह से उसका पैर टूट गया था। जिसकी शिकायत पुलिस को दी गई थी, लेकिन अभी तक पुलिस कुछ आरोपियों को नहीं पकड़ पाई है। उन्होंने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग भी की। महिलाओं ने कहा कि इस रास्ते से आवागमन प्रभावित हो रहा है।

शराबी लोग फब्तियां कसते हैं। उन्होंने कहा कि शराब ठेके के कारण गांव का माहौल खराब हो रहा है। सूचना मिलने के बाद जमाल चौकी से एएसआई महेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और गुस्साए लोगों को शांत किया। उन्होंने ग्रामीणों को समझाते हुए कहा कि गांव से ठेका हटाने के लिए संबंधित विभाग को लिखित में अवगत कराया जाए। उन्होंने कहा कि उन्हें ठेका हटाने के आदेश आते ही तुरंत प्रभाव से हटा दिया जाएगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00