लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Kalyan LokSabha seat mp Shrikant Shinde condemned the statement made by Uddhav Thackeray in Shivaji Park

Mumbai: उद्धव ठाकरे के बयान पर MP शिंदे ने साधा निशाना, कहा -बच्चे को घसीटना हिंदू धर्म के अनुरूप है?

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Published by: वीरेंद्र शर्मा Updated Fri, 07 Oct 2022 11:15 PM IST
सार

श्रीकांत शिंदे ने उद्धव ठाकरे को एक खुला पत्र लिखकर कड़ी निंदा की है। उन्होंने लिखा कि यह पत्र एक मुख्यमंत्री के बेटे और सांसद की तरफ से नहीं, बल्कि एक पिता का है।

उद्धव ठाकरे।
उद्धव ठाकरे। - फोटो : ANI
ख़बर सुनें

विस्तार

शिवाजी पार्क में एक कार्यक्रम के दौरान उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उनके बेटे सांसद श्रीकांत शिंदे पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम के पोते की नजर जल्द ही पार्षद के पद पर होगी। अपने बेटे पर की गई टिप्पणी पर गुरुवार को श्रीकांत शिंदे ने उद्धव ठाकरे को एक खुला पत्र लिखकर कड़ी निंदा की है। उन्होंने लिखा कि यह पत्र एक मुख्यमंत्री के बेटे और सांसद की तरफ से नहीं, बल्कि एक पिता का है।


ठाकरे ने शिवाजी पार्क में अपने 45 मिनट के भाषण के दौरान कहा कि दादा एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री, पिता श्रीकांत शिंदे सांसद और पोते की नजर जल्द ही पार्षद के पद पर होगी। जिसपर श्रीकांत ने पत्र में कहा कि मैं सिर्फ आपसे पूछना चाहता हूं, क्या आपके भाषण में डेढ़ साल के बच्चे को घसीटना आपके उत्साही हिंदू धर्म के अनुरूप है? क्या आपको ऐसा बयान देते समय कुछ महसूस हुआ? दिवंगत शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे भी विरोधियों की जमकर आलोचना करते थे, लेकिन उन्होंने कभी भी वास्तव में मतलबी और गलत टिप्पणी नहीं की। कभी उन्होंने राजनीति में बच्चों को नहीं घसीटा।




उन्होंने लिखा कि, उद्धवजी, मेरे पिता राज्य के मुख्यमंत्री हैं, मैं एक सांसद हूं। लेकिन दिन के अंत में, हम मांस और खून वाले इंसान हैं और भावनाएं हैं। आपकी टिप्पणी से मेरा परिवार हैरान है। बच्चे की मां और दादी भी आपके भाषण से बहुत आहत हुईं है। साथ ही उनकी आंखों में आंसू तक आ गए। सभ्य और संवेदनशील व्यक्ति ऐसा कह सकता है? उन्होंने कहा, भविष्य में आप दादा बनेंगे और आपके बारे में कोई इस तरह टिप्पणी करें यह आपको अच्छा लगेगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00