Celebs Accident Death: दुर्घटना में गई थी इन सितारों की जान, 'सूर्यवंशम' की हीरोइन तो थी दो महीने की गर्भवती

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अपूर्वा राय Updated Thu, 20 Jan 2022 10:24 AM IST
दुर्घटना में गई इन सितारों की जान
1 of 6
विज्ञापन
एक्टर गैस्पर्ड उलील (French actor Gaspard Ulliel) की दुर्घटना में मौत हो गई है। वह 37 साल के थे। मार्वल की आने वाली सीरिज ‘मून नाइट’ में उनका अहम किरदार था। बताया जा रहा है कि एक्टर स्की के लिए गए हुए थे, जहां उनके साथ हादसा हो गया। गैस्पर्ड उलील की मौत की खबर ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। गैस्पर्ड पहले ऐसे सितारे नहीं हैं जिनकी मौत एक हादसे में हुई हो। इससे पहले भी कई सितारे दुर्घटना में अपनी जान गंवा चुके हैं।

तरुणी सचदेव
2 of 6
तरुणी सचदेव
तरुणी सचदेव का एक विमान क्रैश में निधन हो गया था। तरुणी महज 14 साल की थीं जब उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था। वो अपने समय की सबसे मशहूर बाल कलाकार थीं। दुनिया उन्हें रसना गर्ल के नाम से भी जानती है।
विज्ञापन
विज्ञापन
सौंदर्या
3 of 6
सौंदर्या

दक्षिण फिल्मों और सूर्यवंशम फिल्म की अभिनेत्री सौंदर्या की मौत ने पूरे देश को झकझोर के रख दिया था। 17 अप्रैल 2004 को एक विमान हादसे में उनकी मौत हो गई थी। मौत के वक्त वो दो महीने की प्रेग्नेंट थीं। सौंदर्या इस दुनिया से एकाएक चली गईं। उनके निधन ने हर किसी को गहरा सदमा दिया था।
पॉल वॉकर
4 of 6
पॉल वॉकर
'फास्ट एंड फ्यूरियस' के स्टार पॉल वॉकर की 2013 में नॉर्थ लॉस एंजिलिस में एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। पॉल अपने एक दोस्त की गाड़ी में जा रहे थे। उन्हें अपनी संस्था 'रीच आउट वर्ल्ड' के लिए एक चैरिटी इवेंट में उपस्थित होना था। पॉल वॉकर की जब मौत हुई वह सिर्फ 40 साल के थे। उनको कार रेसिंग का इतना अनुभव था कि लोग कहते हैं अगर हादसे वाले दिन वो अपने दोस्त के बजाय खुद अपनी कार ड्राइव कर रहे होते, तो शायद जिंदा होते।
विज्ञापन
विज्ञापन
जसपाल भट्टी
5 of 6
जसपाल भट्टी
अभिनेता और कॉमेडियन जसपाल भट्टी का जालंधर में कार दुर्घटना के चलते निधन हो गया था। जसपाल भट्टी उस समय हादसे का शिकार हुए जब वह अपने गृह प्रदेश पंजाब में फिल्म प्रमोशन के लिए मोगा से जालंधर जा रहे थे। जसपाल भट्टी को असली पहचान दूरदर्शन पर टीवी सीरियल उल्टा पुल्टा और फ्लॉप शो के जरिए मिली।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00