लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Sonipat ›   95 thousand looted from the salesman at the filling station in Sonipat

सोनीपत: फिलिंग स्टेशन पर सेल्समैन से 95 हजार लूटे, कुल्हाड़ी से हमला कर व पिस्तौल दिखा की वारदात

संवाद न्यूज एजेंसी, सोनीपत (हरियाणा) Published by: भूपेंद्र सिंह Updated Mon, 15 Aug 2022 02:18 PM IST
सार

सोनीपत में फिलिंग स्टेशन पर सेल्समैन को घायल कर 95 हजार लूटने का मामला सामने आया है। फिलिंग स्टेशन के सेल्समैन पर कुल्हाड़ी से हमला किया गया। सोनीपत में फिलिंग स्टेशनों पर चार दिन के अंदर लूट की दूसरी वारदात है।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, घायल व्यक्ति।
सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, घायल व्यक्ति। - फोटो : संवाद
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

सोनीपत के मेरठ रोड पर गांव खेवड़ा के पास स्थित शहीद जितेंद्र ऑटो पंप फिलिंग स्टेशन के सेल्समैन पर कुल्हाड़ी से हमला कर व पिस्तौल दिखाकर बाइक सवार दो बदमाश बैग लूटकर भाग गए। बैग में 95 हजार 300 रुपये थे। सिर, हाथ व कमर पर कुल्हाड़ी से हमला करने के चलते सेल्समैन घायल होकर जमीन पर गिर गया। उसे तुरंत अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसे उपचार दिया गया। पुलिस ने सेल्समैन के बयान पर लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना फिलिंग स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में दिखाई दे रही है।


 

यूपी के बागपत के गांव सरुरपुर निवासी ब्रिजपाल ने बताया कि वह गांव खेवड़ा स्थित शहीद जितेंद्र ऑटो पंप पर छह साल से सेल्समैन का काम करते हैं। वह रविवार रात करीब साढ़े आठ बजे पेट्रोल पंप पर थे। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक पेट्रोल पंप पर पहुंचे। दोनों युवकों ने कुर्ते पहन रखे थे और सिर पर हेलमेट लगा रखा था। उन्होंने उसके पास आकर बाइक रोक दी और कुल्हाड़ी से हमला शुरू कर दिया। उन्होंने उसके हाथ व कमर में कुल्हाड़ी से कई वार किए और बैग छीनने की कोशिश की।



उसके बैग नहीं देने पर उन्होंने कई वार किए। जिससे वह नीचे गिर गया। नीचे गिरने के बाद सिर के साथ ही कमर पर फिर से वार कर वह उसका बैग छीन ले गए। जांच के बाद पता लगा कि बैग में 95 हजार 300 रुपये थे। पुलिस ने ब्रिजपाल के बयान पर लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।


चार दिन में दूसरी वारदात
सोनीपत में पेट्रोल पंप पर चार दिन में लूट की यह दूसरी वारदात है। इससे पहले 11 अगस्त की रात को बहालगढ़ रोड स्थित शिव शंकर फिलिंग स्टेशन से 2.26 लाख रुपये की लूटपाट की गई थी। हमलावर वहां पर कुर्ता पहनकर व सिर पर हेलमेट लगाकर आए थे। वहां भी सेल्समैन को कुल्हाड़ी से हमला कर व पिस्तौल दिखाकर नकदी लूटी गई थी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00