जीरकपुर में रिश्तेदार ने पति को शराब पिलाकर किया बेसुध, पत्नी से दुष्कर्म कर हुआ फरार

Mohali Bureau मोहाली ब्‍यूरो
Updated Tue, 21 Sep 2021 01:44 AM IST
In Zirakpur, the relative made her husband unconscious by drinking alcohol, absconding after raping his wife
विज्ञापन
ख़बर सुनें
जीरकपुर। पुलिस ने शहर के लोहगढ़ क्षेत्र में एक व्यक्ति की शिकायत पर उसे शराब के नशे में बेसुध कर उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में घर आए एक रिश्तेदार के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति की शिकायत पर आरोपी राहुल नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
विज्ञापन

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि शनिवार की रात उनका रिश्तेदार राहुल उनके घर आया था। इस दौरान मेरे भाई ने, मैंने और रिश्तेदार राहुल ने मिलकर शराब पी थी। शराब पीने के थोड़ी देर बाद मेरा भाई थोड़ी दूरी पर स्थित अपने घर चला गया था। जबकि रात को अधिक देर होने के कारण राहुल हमारे घर पर हो सो गया था। पीड़ित ने बताया कि जब वह दोनों एक कमरे में सो गए तो रिश्तेदार राहुल उठा और पास वाले कमरे में सो रही उसकी पत्नी के कमरे में चला गया। वहां पर उसने मेरी पत्नी के साथ जबरदस्ती करनी चाही तो मेरी पत्नी ने विरोध कर शोर मचाना चाहा तो उसने पत्नी का मुंह कपड़े से बंद कर दिया और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया।

इसके बाद जब पत्नी ने पूरी बात पति को बताई तो उसने इसकी शिकायत जीरकपुर थाने में दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी को लोहगढ़ क्षेत्र में ही स्थित उसके किराए के घर से गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया। पुलिस थाने के जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी को मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00