Hindi News ›   Chandigarh ›   rape, married lady rape, newly married lady rape, lady rape by husband friend, crime, haryana

नवविवाहिता बोली, जो भाभी बोलता था, उसी ने 'बेआबरू' कर VIDEO बना लिया

ब्यूरो/अमर उजाला, सिरसा(हरियाणा) Updated Wed, 15 Jun 2016 09:33 AM IST
छात्रों ने अपने ही स्कूल की महिला टीचर के घर पर जाकर गालीगलौज और बदतमीजी की।
छात्रों ने अपने ही स्कूल की महिला टीचर के घर पर जाकर गालीगलौज और बदतमीजी की। - फोटो : Demo pic
विज्ञापन
ख़बर सुनें
दुल्हन बनकर घर में आई। भाभी बोलता था पति का दोस्त। दवा मांगी तो उसने जो दी, खाते ही बेहोश हो गई। होश आया तो सब लुट चुका था। उसने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली थी। वीडियो को सोशल साइट पर डालने की धमकी देकर वह ब्लैकमेल करने लगा।
विज्ञापन


छह महीने तक नवविहिता लगातार ब्लैकमेलिंग की शिकार होती रही। इसी बीच उसने वीडियो के बदले में रुपये मांगे उसने रुपये भी दे दिए, लेकिन आरोपी ने वीडियो नहीं दी। हिम्मत बांधकर अब युवती ने पुलिस थाने जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामला, हरियाणा के सिरसा का है।

दवाई पीकर बेहोश हो गई, होश आया तो निर्वस्त्र थी

हिमाचल के पांवटा में धारटीधार के बाईला जंगल क्षेत्र में युवती की हत्या की गुत्थी पुलिस ने दूसरे ही दिन सुलझा ली है।
हिमाचल के पांवटा में धारटीधार के बाईला जंगल क्षेत्र में युवती की हत्या की गुत्थी पुलिस ने दूसरे ही दिन सुलझा ली है। - फोटो : Demo pic
जानकारी के अनुसार ओटू क्षेत्र निवासी 26 वर्षीय विवाहिता एक विवाहिता ने पुलिस को शिकायत दी। जिसमें विवाहिता ने कहा कि उसके गांव में ही रहने वाले पंकज कुमार के साथ उसके पति की अच्छी बोलचाल है। इस कारण पंकज का घर आना जाना लगा रहता था। दस जवनरी 2016 को वह घर में आया।

पीड़िता ने कहा कि इस बीच उसे कई दिनों से खांसी हो रही थी और उसने पति से इसकी दवाई मंगवा रखी थी। उसने पंकज से दवाई की शीशी देने को कहा, जब दवाई पी तो वह बेसुध होकर बेहोश हो गई। होश आने पर उसने खुद को निर्वस्त्र पाया। साथ ही पंकज लेटा हुआ था।

आरोप है कि पंकज ने दवाई में नशीला पदार्थ मिला दिया जिससे वह बेसुध हो गई। इसके बाद उसने उसके साथ बलात्कार कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली। पंकज ने उसे धमकी दी कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो सोशल साइट पर वायरल कर देगा।

वीडियो वायरल की धमकी देकर करने लगा ब्लैकमेल

rape
rape
बदनामी के भय से विवाहिता ने किसी को यह बात नहीं बताई। अश्लील वीडियो के दम पर पंकज ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। वह जब चाहता वीडियो का डर दिखाकर उसकी अस्मत खेलता रहा। कुछ महीने बाद उसने रुपये रुपये मांगने शुरू कर दिए।

पीड़िता का आरोप है कि पंकज ने उसे कहा कि एक लाख रुपये में वीडियो का सौदा कर ले। उसने उसे 90 हजार रुपये दे भी दिए, लेकिन पंकज वीडियो देने से इंकार कर दिया। वह लगातार परेशान रहने लगी तो उसके पति ने उससे  इसका कारण पूछ लिया। हिम्मत करके उसने पति को सारी आपबीती सुना दी।

इसके बाद परिवार वाले उसे पुलिस थाने ले आए। रानियां पुलिस उसके बयान दर्ज करने के उपरांत मेडिकल जांच करवाई। पुलिस का कहना है कि आरोपी पंकज कुमार के खिलाफ बलात्कार व ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया जाएगा।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें
सबसे तेज और बेहतर अनुभव के लिए चुनें अमर उजाला एप
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00