लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Dehradun ›   Uttarakhand : Bodies found after six days of two youths drowned in Ganganahar while taking selfie

Uttarakhand : सेल्फी लेने के दौरान गंगनहर में डूबे दो युवकों के छह दिन बाद मिले शव, परिजनों में मचा कोहराम

संवाद न्यूज एजेंसी, रुड़की Published by: रेनू सकलानी Updated Wed, 16 Feb 2022 07:35 PM IST
सार

सोलानी पार्क के पास घूमने के दौरान तीन साथियों में से एक सेल्फी लेते समय गंगनहर में गिर गया। दोनों साथी भी उसे बचाने के लिए गंगनहर में कूद पड़े। पुलिस को छह दिन बाद शव बरामद हुए। 

नहर में डूबा
नहर में डूबा - फोटो : सांकेतिक चित्र
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

गंगनहर किनारे सेल्फी लेते समय डूबकर लापता हुए दोनों युवकों के शव छह दिन बाद बरामद हो गए। पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दी। साथ ही शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। वहीं, युवकों के परिजनों में कोहराम मच गया।

 
सहारनपुर के अंबाला रोड, सुभाष नगर निवासी रोहित आहूजा, मोहित आहूजा और मोहित सचदेवा आठ फरवरी को रुड़की आए थे। तीनोें सोलानी पार्क के पास गंगनहर किनारे खड़े होकर सेल्फी ले रहे थे। इस बीच एक युवक का पैर फिसल गया था। उसे बचाने के लिए दोनों युवक गंगनहर में कूद गए थे।


एसडीआरएफ की टीम के साथ सर्च अभियान चलाया गया

सूचना मिलते ही सिपाही रघुवीर सिंह मौके पर पहुंचे थे और रोहित को स्थानीय लोगों की मदद से सकुशल बाहर निकाल लिया था जबकि मोहित आहूजा और मोहित सचदेवा गंगनहर में डूबकर लापता हो गए थे। पुलिस ने घटना की सूचना दोनों के परिजनों को दी थी। साथ ही पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम के साथ सर्च अभियान चलाकर गंगनहर में दोनों की तलाश की थी, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया था।

तभी से पुलिस और परिजन दोनों की गंगनहर में तलाश कर रहे थे। कोतवाली प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि बुधवार सुबह मोहित सचदेवा का शव आसफनगर झाल और मोहित आहूजा का शव मोहम्मदपुर झाल से बरामद हुआ। शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों के सुपुर्द कर दिए हैं।

 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00