लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Bigg boss 16 imlie aka sumbul touqeer showing attitude before enter salman khan reality show

Bigg Boss 16: बीबी हाउस में एंट्री लेने से पहले सुबुंल तौकीर की बाकी कंटेस्टेंट्स को चुनौती, बोलीं- बचकर रहना

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Fri, 30 Sep 2022 06:25 PM IST
सार

टीवी की मशहूर अभिनेत्री सुंबुल तौकीर रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में एंट्री करने जा रही हैं। इससे पहले सुंबुल ने सोशल मीडिया पर फैंस संग बातचीत की, जिसमें उन्होंने शो के बाकी कंटेस्टेंट्स को टक्कर देने की बात कही है

सुंबुल तौकीर
सुंबुल तौकीर - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 16 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और यह इंतजार भी जल्द ही खत्म होने वाला है। 1 अक्तूबर से कलर्स टीवी पर यह रियलिटी शो टेलीकास्ट होगा, जिसमें टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगी। सुंबुल ने 'बिग बॉस' के घर में जाने से पहले अपने फैंस से सोशल मीडिया पर बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने सीजन 16 के बाकी कंटेस्टेंट्स को एक चुनौती दी है। 

सुंबुल तौकीर ने दिए सवालों के जवाब
दरअसल, सोशल मीडिया पर लाइव सेशन के दौरान सुंबुल तौकीर से 'बिग बॉस 16' और शो पर की गई प्लानिंग से जुड़े कई सवाल किए गए। उनसे पूछा गया कि क्या आप रियलिटी शो में जाने को लेकर नर्वस हैं? इस पर अभिनेत्री ने कहा कि मैं बिल्कुल भी नर्वस नहीं हूं मगर दूसरे कंटेस्टेंट को मुझसे बचकर रहने की जरूरत है।

वहीं, एक फैन ने अभिनेत्री से पूछा कि सुंबुल तौकीर और इमली के स्वभाव में कितना अंतर है? इस पर अभिनेत्री ने काफी मजेदार जवाब दिया। सुंबुल तौकीर ने बताया कि वह इमली के किरदार से असल जिंदगी में काफी मिलती जुलती हैं। दोनों ही पर्सनैलिटी में बहुत कम अंतर है। दोनों एक दूसरे की तरह ही हैं।

कौन है सुंबुल तौकीर?
सुंबुल तौकीर के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'डीआईडी लिटिल मास्टर' से की थी। लेकिन उन्हें एक्टिंग में पहला ब्रेक टीवी शो चंद्रगुप्त मौर्या से मिला था। यह सीरियल उन्हें ऑफर हुआ था। इसके बाद ही सुंबुल ने बतौर एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई। इस सीरियल के बाद ही वह बैक टू बैक टीवी स्क्रीन पर नजर आनी लगीं। हालांकि, उन्हें पहचान टीवी सीरियल 'इमली' से मिली। 'इमली' में लंबा लीप में दिखाया गया है, जिसके बाद सीरियल की पूरी कास्ट ही बदल गई है।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00