लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Jeep Compass 5th Anniversary Edition: जीप ने कंपास SUV के 5वें एनिवर्सरी एडिशन का जारी किया टीजर, देखें वीडियो

ऑटो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: अमर शर्मा Updated Fri, 05 Aug 2022 07:22 PM IST
Jeep Compass SUV
1 of 4
विज्ञापन
Jeep India (जीप इंडिया) ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी लोकप्रिय एसयूवी Compass (कंपास) के 5वें एनिवर्सरी एडिशन वर्जन का टीजर जारी किया है। इससे पता चलता है कि कंपनी इस एसयूवी को जल्द लॉन्च कर सकती है। इस मिड-साइज एसयूवी को पहली बार जुलाई 2017 में भारत में लॉन्च किया गया था और तब से यह कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही है। इसे 2020 में एक मिड-लाइफ फेसलिफ्ट भी मिला जिसके बादे इसमें कई कॉस्मेटिक बदलाव और नए फीचर्स देखने को मिले। 
Jeep Compass
2 of 4
हालांकि कंपनी का लेटेस्ट टीजर एसयूवी के आगामी स्पेशल वर्जन के बारे में कुछ भी नहीं बताता है। लेकिन उम्मीद है कि इसमें कुछ मामूली कॉस्मेटिक अपडेट या नई कलर स्कीम होंगी। इसके अलावा, कंपास का 5वां एनिवर्सरी एडिशन मॉडल भी स्पेशल एडिशन थीम को उजागर करने के लिए नए बैज के साथ आएगा। भारतीय बाजार में इसे सीमित संख्या में उपलब्ध कराया जाएगा। 

विज्ञापन
Jeep Compass Night Eagle Edition SUV
3 of 4
इंजन और पावर
मैकेनिकल रूप से, Jeep Compass 5th Anniversary Edition (जीप कंपास 5वीं एनिवर्सरी एडिशन) इसके स्टैंडर्ड वैरिएंट के जैसा ही रहने की उम्मीद है। इसमें 2.0-लीटर, 4-सिलेंडर मल्टीजेट डीजल इंजन मिलेगा जो नई जीप मेरिडियन में भी इस्तेमाल किया जाता है। यह इंजन 167 bhp का पावर और 350 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और FWD और AWD ड्राइवट्रेन के साथ 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन शामिल हैं।

Compass में 1.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन भी मिलता है जो 160 bhp का पावर और 250 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 7-स्पीड डीसीटी के साथ आता है।
Jeep Compass Night Eagle Edition SUV
4 of 4
फीचर्स
फीचर्स की बात करें तो, इसमें 10.1 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स मिलते हैं। आने वाले दिनों में नई जीप कंपास 5वीं एनिवर्सरी एडिशन को लॉन्च किए जाने की उम्मीद की जा सकती है।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00