लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Adipurush: क्या 'आदिपुरुष' के खराब VFX के पीछे अजय देवगन की कंपनी का हाथ? टीजर का उड़ा मजाक तो दी सफाई

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Tue, 04 Oct 2022 05:50 PM IST
आदिपुरुष
1 of 4
विज्ञापन
प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म आदिपुरुष इन दिनों काफी चर्चा में है हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिसे लेकर सोशल  मीडिया पर अच्छा खासा बज बना हुआ है । खबरों की माने तो फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के गले से नहीं उतरा है। सोशल मीडिया पर लोग फिल्म के बारे में जमकर कमेंट कर रहे हैं और मजे ले रहे हैं। लोगों को इस फिल्म का ट्रेलर एनिमेशन फिल्म की तरह लग रहा है। इसी विवाद में एंट्री हुई है अजय देवगन की वीएफएक्स कंपनी की।
आदिपुरुष
2 of 4
दरअसल  फिल्म अपने औसत वीएफएक्स काम के कारण दर्शकों के निशाने पर है। जिसके कारण दर्शक वीएफएक्स की जमकर आलोचना कर रहे हैं। लोगों का मानना था कि ‘एन वय वीएफएक्सवाला’ कंपनी ने फिल्म के वीएफएक्स का काम किया है। जो की अजय देवगन की कंपनी है। बात जब ज्यादा बढ़ गई तब कंपनी ने एक बयान जारी कर इन अफवाहों का खंडन किया और फिल्म में वीएफएक्स का काम करने से साफ इनकार कर दिया है। 
विज्ञापन
फिल्म आदिपुरुष
3 of 4
दरअसल 'आदिपुरुष' के निर्देशक ओम राउत हैं जिन्होंने अजय कि फिल्म तानाजी को डायरेक्ट किया था। तानाजी में वीएफएक्स का काम अजय की कम्पनी ने किया था। जिसकी अच्छी खासी तारीफ देखने को मिली थी। फिल्म के वीएफएक्स ने काफी सुर्खियां बटोरी थी जिस वजह से दर्शकों को लगा कि शायद आदि पुरुष का वीएफएक्स का काम भी अजय की कंपनी ने ही किया है। इसके बाद अजय की कंपनी की तरफ से सफाई बयान जारी किया. जिसमें उन्होंने लिखा-'लीडिंग वीएफएक्स स्टूडियो ‘एन वय वीएफएक्सवाला’ ये साफ इनकार करते हुए कहा है कि उन्होंने 'आदिपुरुष' के सीजी या स्पेशल इफेक्ट्स पर काम नहीं किया। और न ही कर रहे हैं। उनकी ओर से आए एक ऑफिशियल नोट में इस चीज को क्लीयर करते हुए कहा गया- 'हम इस चीज को रिकॉर्ड पर रख रहे हैं क्योंकि हमसे कुछ मीडिया के लोग इस बारे में पूछ चुके हैं।'
आदिपुरुष
4 of 4
बता दें कि साल 2015 में अजय देवगन ने नवीन पॉल और प्रसाद सुतार के साथ मिलकर ‘एन वय वीएफएक्सवाला’ नाम की ‘सीजीआई’ कंपनी शुरू की थी। यह उनकी प्रोडक्शन कंपनी का हिस्सा है। ‘आदिपुरुष’ 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म को हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित दूसरी भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इसका फिल्म का बजट करीब 500 करोड़ रुपये है। फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00