लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Nupur Alankar: आलीशान जिंदगी छोड़ संन्यासी बनी यह मशहूर अभिनेत्री, सड़क पर भिक्षा मांगती आईं नजर

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Tue, 04 Oct 2022 05:32 PM IST
नूपुर अलंकार
1 of 4
विज्ञापन
छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री नूपुर अलंकार ने अभिनय की दुनिया को छोड़ आध्यात्म की राह चुन ली थी। अभिनेत्री ने इस चकाचौंध भरी दुनिया से दूर अपने गुरु शंभू शरण झा के मार्गदर्शन में संन्यासी जीवन को अपना लिया है। इस बैरागी जीवन को जीने के लिए नूपुर हर कसौटी को पूरा कर रही हैं और अब उन्होंने भिक्षा मांगना भी शुरू कर दिया है। संन्यासी के लिए भिक्षा बहुत ही महत्वपूर्ण होती है और ऐसे में नूपुर भिक्षाटन मांगने निकल पड़ी हैं, जिसकी झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से लोगों को दिखाई है।
नूपुर अलंकार
2 of 4
नूपुर अलंकार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। वीडियो में नूपुर बता रही हैं कि आज उनका भिक्षाटन का पहला दिन है। संन्यास में भिक्षाटन का मतलब भीख मांगना होता है। दिन की पहली चाय उन्हें एक संन्यासी ने पिलाई, जो बिना चीनी की थी और अब उन्हें लोगों से भिक्षा मांगनी है ताकि वह अपने पूरे दिन का कोटा पूरा कर सके। वह एक कटोरे में भीख मांग रही है, जिसमें उन्हें कुछ रुपये और खाने की चीजें मिल गई हैं।

Hrithik Roshan: 9 महीने की कड़ी मेहनत के बाद ऐसे 'वेधा' बने थे ऋतिक रोशन, BTS वीडियो किया साझा

विज्ञापन
नूपुर अलंकार
3 of 4
इसके अलावा नूपुर ने एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी पहली भिक्षा लेते हुए नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में कटोरे में 21 रुपये और चाय का कप रखा हुआ है। फोटो को शेयर करते हुए नूपुर ने लिखा, 'पहली भीख।' नुपुर की इस पोस्ट पर उनके फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। अभिनेत्री नीलू कोहली ने कमेंट कर लिखा, 'मुझे आशा है कि आप ऐसा करके खुश हैं, क्योंकि आप इसे अपनी मर्जी से कर रही हैं। खुश रहो मेरी दोस्त। आपकी यात्रा जिस तरह से आप चाहते हैं, वैसी ही हो।'

Adipurush: भयंकर ट्रोलिंग के बाद शुरू हुआ 'आदिपुरुष' का बायकॉट, भड़के यूजर्स ने ऐसे दिखाया मेकर्स को आइना

नूपुर अलंकार
4 of 4
बता दें कि नूपुर अलंकार ने 27 साल तक इंडस्ट्री में काम किया है। अभिनेत्री ने जब संन्यासी जीवन जीने का एलान किया था, तो उनके फैंस भी हैरान रह गए थे। लेकिन अभिनेत्री ने फैंस से अपना कनेक्शन नहीं तोड़ा है और वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी जानकारी देती रहती हैं। वहीं, उन्होंने अलंकार श्रीवास्तव से शादी की थी और अपनी पति की रजामंदी से संन्यास लिया है। 

Amitabh Bachbach: हर दौर में फैशन आइकन बने अमिताभ बच्चन, स्टाइलिंग में आज भी यंग एक्टर्स को देते हैं टक्कर
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00