लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

दबंग 3 के बाद फिर पुलिस अफसर के किरदार में नजर आ सकते हैं सलमान, फैंस को देंगे ईदी

मुंबई डेस्क, अमर उजाला Published by: विजय जैन Updated Mon, 07 Oct 2019 01:13 PM IST
Dabangg 3
1 of 4
विज्ञापन
सलमान खान हिंदी सिनेमा जगत के उन सुपरस्टार्स में एक हैं जिनकी फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। दबंग खान की एक फिल्म रिलीज होने से पहले ही उनकी अगली फिल्म की चर्चा शुरू हो जाती है। इस साल सलमान पहले ही अपनी फिल्म भारत से बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ चुके हैं। वहीं अब वे दबंग 3 के साथ फिर एक बार सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार हैं। इस फिल्म की शुरुआती दोनों पार्ट्स को दर्शकों ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। 
First motion poster of Dabangg 3
2 of 4
फिल्म में सलमान का इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे का रोल सभी को पसंद आया है। यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं अब ऐसी चर्चा है कि सलमान, दबंग  के बाद फिर एक बार पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ सकते हैं। बॉक्स ऑफिस पर ईद का त्योहार सलमान खान का माना जाता है। हर साल वे इस मौके पर अपनी फिल्मों के साथ धमाल मचाते हैं। वहीं फिर एक बार भाईजान ने अपने फैंस को ईदी देने का इंतजाम कर लिया है। 
विज्ञापन
दबंग 3 (सलमान और प्रभु देवा)
3 of 4
सलमान खान, प्रभूदेवा के निर्देशन बनने जा रही एक फिल्म में नजर आएंगे। अनौपचारिक तौर पर इस फिल्म का नाम राधे बताया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार इस फिल्म में भी सलमान पुलिस के रोल में नजर आएंगे। गौरतलब है कि सलमान, ईद के मौके पर संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में नजर आने वाले थे। हालांकि सलमान और भंसाली में कुछ मुद्दों पर सहमति ना बन पाने के कारण यह प्रोजेक्ट खटाई में पड़ गया। 
दबंग में सोनाक्षी सिन्हा
4 of 4
हालांकि सलमान ने अपने फैंस को यह संदेश जरूर दे दिया था कि वह ईद के मौके पर अपनी फिल्म के साथ जरूर दस्तक देंगे। माना जा रहा है कि यह फिल्म कोई और नहीं बल्कि प्रभूदेवा के निर्देशन में बनने वाली 'राधे' होगी।  फिल्म की शूटिंग दबंग 3 की रिलीज से पहले शुरू हो जाएगी। ईद में बस चंद महीने ही बचे हैं इस वजह से सलमान जल्द ही फिल्म की शूटिंग खत्म करने चाहेंगे। हालांकि अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00