लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

TMKOC: बैक टू बैक सितारों के शो छोड़ने पर एक्शन मोड में आए असित मोदी, स्टारकास्ट से कराया ये काम

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Tue, 09 Aug 2022 04:59 PM IST
तारक मेहता का उल्टा चश्मा
1 of 4
विज्ञापन
पिछले 14 साल से लोगों के चेहरों पर मुस्कुराहट लाने वाले मशहूर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अब बहुत सारे सितारे छोड़ कर जा चुके हैं। धीरे-धीरे शो को घर-घर में पहुंचाने वाले इसके सभी सितारे अलविदा कह रहे हैं। इसकी शुरुआत दिशा वकानी के शो को अलविदा कहने से हुई थी। हालांकि, दिशा और बाकी कलाकारों के बाद अभी हाल ही में शैलेश लोढ़ा और टप्पू बने राज ने सीरियल से मुंह मोड़ लिया है। लेकिन इन सबके बीच भी दर्शकों के बीच शो की पॉपुलैरिटी बरकरार है। शो को इस तरह बीच में छोड़कर जाने  से मेकर्स काफी परेशान हैं। ऐसे में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने एक सख्त कदम उठाते हुए एक कॉन्ट्रैक्ट बनवाया है। आइए जानते हैं असित का इसपर क्या कहना है..
असित मोदी
2 of 4
कॉन्ट्रेक्ट पर बोले असित
कई सितारों के बैक टू बैक शो छोड़कर जाने से परेशान होकर असित मोदी ने सीरियल से जुड़े कलाकारों के लिए एक कॉन्ट्रेक्ट तैयार कराया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में असित ने कॉन्ट्रेक्ट पर बात करते हुए कहा, 'ऑडियंस ने शो को इतना प्यार दिया है, वो इसलिए क्योंकि शो के किरदार को लोग बस उसी किरदार में देखना चाहते हैं। अगर ये सारे किरदार ही सब कुछ कर लेंगे तो शो की अपनी वैल्यू खत्म हो जाएगी। जब भी कोई कलाकार शो को छोड़ने का फैसला करता है, तब दर्शकों के साथ-साथ मुझे भी बहुत दुख होता है। ये मेरा परिवार है, मैं उन्हें शो में लेकर आया। मैं उनकी सभी चीजों को समझने की कोशिश करता हूं।'        
विज्ञापन
असित मोदी
3 of 4
लोग जताते हैं नाराजगी
अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए असित ने कहा, 'लेकिन यह एक सफर है, जिसे कभी कोई रुकेगा या कोई छोड़ेगा भी। मैंने कभी भी अपने ईगो को रास्ते में आने नहीं दिया। मैं बस यही चाहता हूं की सब साथ रहें और साथ में सक्सेस एंजॉय करें। फिर भी अगर वह लोग शो छोड़ना चाहते हैं, तो इसमें मैं क्या कर सकता हूं? लोग इन लोगों के शो छोड़ने पर मुझे मैसेज करके नाराजगी जाहिर करते हैं।'
असित मोदी,शैलेश लोढ़ा
4 of 4
शैलेश ने छोड़ा शो?
पिछले काफी दिनों से शैलेश लोढ़ा के शो को छोड़ने की खबर आ रही है, लेकिन अभी तक इसपर किसी का भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन इन अफवाहों में असित ने कहा था कि 'किसी के जाने से शो रुकेगा नहीं।' अगर पुराने तारक वापस आते हैं तो अच्छा नहीं आते तो नए तारक मेहता जरूर आएंगे।  
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00