लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

OTT Release This Week: एक्शन और थ्रिल से भरपूर होगा ये हफ्ता, ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Mon, 08 Aug 2022 02:15 PM IST
OTT Release This Week
1 of 8
विज्ञापन

नए हफ्ते की शुरुआत के साथ ही हर कोई ओटीटी पर रिलीज होने वाली कंटेंट का बेसब्री से इंतजार करने लगता है। ओटीटी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए मेकर्स हर हफ्ते दर्शकों के लिए कुछ ना कुछ नया लाते ही रहते हैं। इतना ही नहीं अब तो सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद फिल्में भी डिजिटस प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाने लगी है। इसी क्रम में इस हफ्ते भी अलग-अलग ओटीटी पर कई तरह के कंटेंट रिलीज होने वाले हैं। तो आइए जानते हैं इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों और सीरीज के बारे में-

खुदा हाफिज 2
2 of 8

खुदा हाफिज 2

विद्युत जामवाल की एक्शन से भरपूर फिल्म फिल्म खुदा हाफिज 2 सिनेमाघरों के बाद अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज हो चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुए यह फिल्म विद्युत के फैंस के लिए परफेक्ट एंटरटेनर साबित हो सकती है। इस फिल्म को आज से जी5 पर स्ट्रीम किया जा सकता है। 

विज्ञापन
राष्ट्र कवच ओम
3 of 8

राष्ट्र कवच ओम  

आदित्य रॉय कपूर स्टारर यह फिल्म एक जुलाई को सिनेमाघरों मे रिलीज हुई थी। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। ऐसे में अब यह फिल्म एक बार फिर रिलीज की जा रही है, लेकिन इस बार ओटीटी पर आदित्य रॉय की यह फिल्म क्या धमाल करती है, यह देखा दिलचस्प होगा। फिल्म 11 अगस्त से जी5 पर स्ट्रीम होगी।

आई एम ग्रुट
4 of 8

आई एम ग्रुट 

मार्वल स्टूडियोज की नई सीरीज 'आई एम ग्रुट' इस हफ्ते 10 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए पूरी तैयार है। मार्वल की कई फिल्मों में ग्रुट नाम का किरदार नजर आ चुका है। ऐसे में अब मार्वल ने इसकी एक पूरी सीरीज तैयार की है, जिसका पहला चैप्टर इस हफ्ते रिलीज होने वाला है।

विज्ञापन
विज्ञापन
इंडियन मैचमेकिंग 2
5 of 8

इंडियन मैचमेकिंग (सीजन 2)

नेटफ्लिक्स का मशहूर रियलिटी शो इंडियन मैचमेकिंग का दूसरा सीजन इस हफ्ते 12 अगस्त को रिलीज होने वाला है। शो के पहले सीजन को दर्शकों की तरफ से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी। ऐसे में इसके दूसरे सीजन को लोगों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है यह तो इसके रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। 

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00