लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Rishabh-Urvashi Controversy: ऋषभ पंत को उर्वशी रौतेला का जवाब, बोलीं- छोटू भैया को सिर्फ बैट-बॉल खेलना चाहिए

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: स्वप्निल शशांक Updated Fri, 12 Aug 2022 10:59 AM IST
उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत
1 of 6
विज्ञापन
भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। पंत ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर उर्वशी का नाम लिए बिना उनका पीछा छोड़ने की अपील की थी। अब उर्वशी ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इसमें भी उन्होंने पंत का नाम लिए बिना उनको जवाब दिया है। पंत ने स्टोरी में लिखा था- मेरा पीछा छोड़ो बहन।

इस पर उर्वशी ने पोस्ट किया- छोटू भैया को सिर्फ बैट-बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हो जाऊंगी, वह भी किड्डो डार्लिंग (छोटा बच्चा) तेरे लिए। रक्षाबंधन मुबारक हो। RP छोटू भैया। किसी शांत लड़की का फायदा नहीं उठाना चाहिए।

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला
2 of 6
दरअसल, गुरुवार को पंत और उर्वशी के मामले ने तूल पकड़ा था। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उर्वशी किसी इंटरव्यू में बैठी थीं। इंटरव्यू में उर्वशी ने किसी 'मिस्टर RP (आरपी)' के नाम का जिक्र किया था और उसके साथ उनका रिलेशिनशिप टूटने की पूरी कहानी बताई है। इसके बाद सोशल मीडिया पर दावा किया गया था कि मिस्टर RP और कोई नहीं बल्कि पंत ही हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर ही यह भी दावा किया गया था पंत ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर रौतेला को जवाब भी दिया था। हालांकि, कुछ मिनट बाद उन्होंने अपनी स्टोरी डिलीट कर ली थी। अब उर्वशी के पोस्ट पर लोग कमेंट कर दोनों का मजाक भी उड़ा रहे हैं।


विज्ञापन
ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला
3 of 6
मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जाता है कि साल 2018 में पंत और उर्वशी रौतेला रिलेशनशिप में थे। दोनों कई बार लंच-डेट पर दिखाई देते थे। इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। हालांकि, कुछ समय बाद सोशल मीडिया पर यह खबर उड़ी कि पंत ने उर्वशी को सोशल मीडिया मैसेंजर व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया था। हालांकि, बाद में यह बताया गया कि दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे को ब्लॉक किया है। हालांकि, दोनों के बीच का विवाद अब खुलकर सामने आ रहा है।
उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत
4 of 6
उर्वशी ने इंटरव्यू में क्या कहा था?
एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में उर्वशी ने एक कहानी बताई। उन्होंने कहा- मैं एक बार वाराणसी से दिल्ली शूटिंग के लिए आई थी, तब 'मिस्टर RP' मिलने के लिए आए थे। वह लॉबी में इंतजार कर रहे थे, लेकिन मैं सो गई थी। वाराणसी में दिन भर शूट करने के बाद दिल्ली में रात में मुझे शूट करना था। मैं मेकअप वगैरह में लगी हुई थी। इसके बाद शूट के बाद मैं सो गई। इसमें 10 घंटे बीत गए। मिस्टर RP मुझे कॉल करते रहे। इसका पता मुझे बाद में चला। मेरे फोन में 17 मिस्ड कॉल थीं। मैंने उनसे कहा भी कि जब आप मुंबई आओगे, तो मिल लेंगे। फिर हम मुंबई में मिले भी, लेकिन तब तक मीडिया में चीजें आ चुकी थीं। हालांकि, इसके बाद सबकुछ बिगड़ चुका था।  
विज्ञापन
विज्ञापन
उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत
5 of 6
उर्वशी ने नहीं बताया कौन है RP
इस दौरान एंकर उर्वशी से यह भी पूछता है कि मिस्टर RP कौन हैं? इस पर उर्वशी ने नाम बताने से इंकार कर दिया था। इंटरव्यू देखते ही देखते वायरल हो गया। इसके बाद सोशल मीडिया पर पंत की इंस्टाग्राम स्टोरी का एक स्क्रीनशॉट वायरल हुआ। सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि पंत ने इस स्टोरी के जरिये उर्वशी को जवाब दिया था। इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था- कैसे कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ नाम, फेम, पॉपुलैरिटी और हेडलाइन में आने के लिए झूठ बोल देते हैं। यह देखकर दुख होता है कि लोग कैसे नाम और फेम के इतने भूखे हैं। भगवान उनका भला करे। पंत ने साथ ही में स्टोरी में यह भी लिखा है कि मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है। हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि पंत ने कुछ देर बाद यह स्टोरी डिलीट कर ली। 

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं