Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Punjabi Cinema news in Hindi Gippie Grewal Shava Ni Girdhari lal vashu Bhagnani payal Rajput

Punjabi Cinema: वाशू भगनानी का पंजाबी सिनेमा में बड़ा धमाका, एक साथ दिखाएंगे 52 सितारों की झलक

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: तान्या अरोड़ा Updated Sat, 04 Dec 2021 11:58 PM IST

सार

इन दिनों एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ मेगा बजट फिल्म सीरीज ‘गणपत’ बनाने में व्यस्त हिंदी सिनेमा के भूतपूर्व प्रोड्यूसर नंबर वन ने अब पंजाबी सिनेमा का भी रुख कर लिया है। वाशू भगनानी को हमेशा से लीक से इतर फिल्मों के निर्माण के लिए जाना गया है और पंजाबी सिनेमा में भी वह कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं। 
शावा नी गिरिधारी
शावा नी गिरिधारी - फोटो : अमर उजाला मुंबई
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

इन दिनों एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ मेगा बजट फिल्म सीरीज ‘गणपत’ बनाने में व्यस्त हिंदी सिनेमा के भूतपूर्व प्रोड्यूसर नंबर वन ने अब पंजाबी सिनेमा का भी रुख कर लिया है। वाशू भगनानी को हमेशा से लीक से इतर फिल्मों के निर्माण के लिए जाना गया है और पंजाबी सिनेमा में भी वह कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं। वाशु भगनानी ने 'शावा नी गिरिधारी लाल' नामक फिल्म के साथ पंजाबी सिनेमा में अपनी बोहनी शुरू करने का एलान किया है। गिप्पी ग्रेवाल संग बनी इस फिल्म में पंजाबी सिनेमा के 52 कलाकार एक साथ स्क्रीन पर आ रहे हैं।

विज्ञापन

जानकारी के मुताबिक वाशू भगनानी की कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट एक पंजाबी सामाजिक-कॉमेडी का निर्माण कर रही है जिसका नाम है 'शाव नी गिरधारी लाल'। गिप्पी ग्रेवाल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वाशू एक ऐसी कहानी पंजाबी सिनेमा के दर्शकों को दिखाने जा रहे हैं, जो पूरे परिवार के साथ बैठकर देखी जा सकेगी और इसमें गम का समंदर भी होगा और हंसी का सैलाब भी।



पंजाबी सिनेमा में ऐसा पहली बार होने जा रहा है कि 52 प्रसिद्ध पंजाबी फिल्म अभिनेताओं को एक साथ स्क्रीन पर एक साथ लाया गया है। फिल्म की स्टार कास्ट में गिप्पी ग्रेवाल, नीरू बाजवा, हिमांशी खुराना, सारा गुरपाल, पायल राजपूत, सुरीली गौतम, राणा रणबीर, गुरप्रीत गुग्गी, सरदार सोही, हनी मट्टू, राघवीर बोली जैसी बेहतरीन प्रतिभाएं शामिल हैं। फिल्म में यामी गौतम का भी बेहद खास रोल है। इस फिल्म के बारे में वाशू भगनानी का कहना है कि पंजाबी फिल्मों का अपना जादू और आकर्षण है। पंजाबी सिनेमा में पूजा एंटरटेनमेंट की गिप्पी ग्रेवाल और मोनीश के साथ जो शुरूआत होने जा रही है, उससे वह काफी खुश हैं। वहीं गिप्पी ग्रेवाल भी इस फिल्म की कामयाबी को लेकर पूरी तरह मुतमईन दिखते हैं। वाशू भगनानी ने हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेलबॉटम’ बनाई थी जिसे बॉक्स ऑफिस पर खास सफलता हासिल नहीं हुई। इससे पहले बनाई अपनी ही फिल्म ‘कुली नंबर वन’ उन्होंने सीधे ओटीट पर रिलीज कर दी थी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00