लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Bigg boss 16 kili paul will be enter in salman khan show abdu rozik dance with him promo out new episode

Bigg Boss 16: जबरदस्त ट्विस्ट के साथ 'बिग बॉस' के घर में इंटरनेट सेंसेशन किली पॉल की एंट्री, क्या होगा खास?

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Wed, 05 Oct 2022 01:08 PM IST
सार

कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में धमाल मचाने के लिए इंटरनेट सेंसेशन किली पॉल एंट्री करने वाले हैं। उनका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें क्यूट अब्दू रोजिक उनका स्वागत करते दिख रहे हैं। 
 

किली पॉल
किली पॉल - फोटो : इंस्टाग्राम
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 16 में पहले दिन से ही बवाल देखने को मिल रहा है। इस सीजन में 'बिग बॉस' खुद आगे आकर कंटेस्टेंट्स के साथ गेम खेल रहे हैं, जिस वजह से सभी खिलाड़ियों को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है और इसी वजह से कंटेस्टेंट्स के रूप में नजर आए सेलेब्स के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। इन सबके बीच अब 'बिग बॉस' के घर में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। शो में एक नई एंट्री होने वाली है।

दरअसल, 'बिग बॉस 16' में इंटरनेट सेंसेशन किली पॉल एंट्री करने वाले हैं। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो भी शेयर कर दिया है, जिसमें किली पॉल शो में धांसू एंट्री करते दिख रहे हैं और शो के एंटरटेनमेंट किंग अब्दू रोजिक उनका स्वागत करते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि किली पॉल अपने हमेशा वाले लुक में डांस करते-करते 'बिग बॉस' के घर में एंट्री लेते हैं और उन्हें देखकर सभी कंटेस्टेंट्स तालियां बजाने लगते हैं। वहीं, सबके बीच से निकलकर अब्दू रोजिक आगे आते हैं और वह किली पॉल के साथ जमकर डांस करते हैं। इसके बाद किली पॉल बाकी तमाम कंटेस्टेंट्स के साथ घर के लिविंग एरिया में डांस करते हैं।

यह भी पढ़ें:- Bigg Boss 16: सौंदर्या शर्मा ने शिव ठाकरे को कहा बेशर्म, जोरदार बहस के बाद फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस


 

किली पॉल 'बिग बॉस 16' में बतौर कंटेस्टेंट नहीं बल्कि एक खास मकसद से आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह शो में सब कंटेस्टेंट्स के बीच एक टास्क करवाने वाले हैं। टास्क रील से जुड़ा होगा। घर में दो टीम बनाई जाएगी। पहली टीम के कैप्टन अब्दू होंगे और दूसरी टीम एमसी स्टेन की होगी। इन दोनों के दो सपोर्टर होंगे- शिव ठाकरे और सुंबुल तौकीर खान। अब इन लोगों को मिलकर घर के बाकी लोगों को अपनी टीम में किसी भी तरह शामिल करना है और फिर रील बनानी है।

यह भी पढ़ें:- Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में अपनी स्वीमिंग से अब्दु रोजिक ने बनाया सबको दीवाना, वायरल हो रहा क्यूट वीडियो

बता दें कि किली पॉल, अब्दू रोजिक की तरह की तंजानिया के रहने वाले हैं। अब्दू रोजिक सिंगर हैं, जबकि किली पॉल एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं। किली पॉल हिंदी फिल्मों के गानों पर इंस्टाग्राम रील्स बनाकर दुनियाभर में मशहूर हो चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 'मन की बात' में उनका जिक्र कर चुके हैं। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00