लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Bigg Boss 16 weekend ka vaar manya singh and Sreejita fight promo out on social media

Bigg Boss 16: 'तुम हो क्या?' मान्या ने श्रीजिता पर उठाए सवाल, सलमान के गुस्से का शिकार होंगी ब्यूटी क्वीन

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Fri, 07 Oct 2022 05:55 PM IST
सार

'बिग बॉस 16' का अपकमिंग एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। शो के पहले ही 'वीकएंड का वार' में मान्या सिंह और श्रीजिता डे के बीच भयंकर लड़ाई होगी, जिसका प्रोमो सामने आ गया है। 

bigg boss 16
bigg boss 16 - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बिग बॉस के 16वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ गुजरा पहला हफ्ता अब 'वीकएंड का वार' तक जा पहुंचा है। एपिसोड के प्रसारण से पहले मेकर्स ने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाने के लिए शो का प्रोमो जारी कर दिया है, जिसमें मान्या सिंह और श्रीजिता डे के बीच भयंकर लड़ाई होती दिख रही है। बता दें कि मान्या मिस इंडिया रनर अप रही हैं और श्रीजिता टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं।

सामने आए प्रोमो में देखा जा सकता है कि मान्या सिंह और श्रीजिता डे के बीच जमकर कैट फाइट चल रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मान्या श्रीजिता के करियर पर सवाल उठाती हुई कहती हैं कि आखिर तुम हो ही क्या एक टीवी एक्ट्रेस? यहां तक कि मान्या ने एक्ट्रेस को 'शैतान' का टैग भी दे दिया। इस वीडियो में सलमान खान मान्या को डांटते हुए दिख रहे हैं। शो के इस प्रोमो से साफ है कि आज का 'वीकएंड का वार' काफी मजेदार होने वाला है, जो फैंस के लिए काफी खुशी की बात है।

यह भी पढ़ें:- Adipurush 3D Teaser: हैदराबाद में ‘आदिपुरुष’ के टीजर ने जमाया रंग, 3डी टीजर देख प्रभास के प्रशंसक हुए लहालोट
 

बता दें की मान्या सिंह एक ऑटो चालक की बेटी हैं। इसके बावजूद उन्होंने मिस डंडिया बनकर दिखाया। शो में उनके स्ट्रगल की कहानी ने सभी को शुरुआत में ही इंस्पायर कर दिया था। जब वह शो में आई थीं तब सलमान खान ने भी उनकी जमकर तारीफ की थी। लेकिन अब वह अपने एटीट्यूड और बात करने के अंदाज की वजह से सलमान खान के गुस्से का शिकार हो सकती हैं। सोशल मीडिया पर भी मान्या के इस बर्ताव को 'घमंड' का नाम दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:- Bhojpuri: भोजपुरी इंडस्ट्री पर फूटा खेसारी लाल का गुस्सा, गाने डिलीट होने पर बोले- धज्जियां उड़ा दूंगा

गौरतलब है कि इस हफ्ते बिग बॉस के एविक्शन की तलवार चार कंटेस्टेंट पर लटकी हुई है, जिसमें साजिद खान,गौतम विग, शिव ठाकुर, एमसी स्टेन का नाम शामिल है। इस हफ्ते इन चारों में से कोई एक कंटेस्टेंट घर से बाहर हो सकता है। अब देखना होगा कि सीजन के पहले हफ्ते ही कौन शो से बाहर होगा। 
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00