लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Jind ›   jind,murder, yong man, police,by knife, harayana

मोबाइल पर गाना बजाया तो युवक को चाकू से गोदा, मौत

अमर उजाला ब्यूरो, जींद Updated Mon, 07 Nov 2016 12:13 AM IST
नागरिक अस्पताल में मृतक के परिजनों से बातचीत करते हुए डीएसपी कुलवंत बिश्रोई।
नागरिक अस्पताल में मृतक के परिजनों से बातचीत करते हुए डीएसपी कुलवंत बिश्रोई। - फोटो : अमर उजाला ब्यूरो
विज्ञापन
ख़बर सुनें



गांव किनाना के निकट एक होटल पर शनिवार रात को मोबाइल पर गाना बजाने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। बाद में घटना की सूचना पाकर डीएसपी हेडक्वार्टर कुलवंत बिश्नोई मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने मृतक युवक के जीजा की शिकायत पर पांच युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।


पुलिस के अनुसार हिसार जिला के सुलचानी गांव निवासी 23 वर्षीय पवन शनिवार को अपनी बहन से मिलने के लिए गांव बिशनपुरा आया था। पवन रात को अपने दोस्त मनदीप के साथ पड़ोस के गांव किनाना में स्थित होटल पर खाना खाने के लिए चला गया। जब पवन व मनदीप होटल पर खाना खा रहे थे तो उस समय वहां पर लगभग आधा दर्जन युवक जन्मदिन की पार्टी कर रहे थे। पवन ने खाना खाते समय अपने मोबाइल पर गाना चला दिया।


गाने की आवाज को सुनकर वहां पर पार्टी मना रहे युवकों ने गाने बंद करने के लिए कहा। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। थोड़ी देर में कहासुनी झगड़े में बदल गई और होटल पर पार्टी मना रहे युवकों ने अपने पास मौजूद चाकू से पवन पर हमला कर दिया। इसमें पवन को गंभीर चोट आई। आरोपी युवक वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

बाद में घायल पवन को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने पवन को मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना मिलते ही डीएसपी हेडक्वार्टर कुलवंत बिश्नोई, सदर थाना प्रभारी रोहताश सिंह मौके पर पहुंचे और घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने मृतक पवन के जीजा की शिकायत पर जींद के सुभाष नगर निवासी अनिल, राहुल, भटनागर कॉलोनी निवासी विकास को नामजद करके दो अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस हत्या के आरोपियों की तलाश कर रही है। परिजनों के अनुसार मृतक पवन ट्रक चालक का कार्य करता था। शनिवार को वह अपनी बहन से मिलने के लिए बिशनपुरा आया था।
 
तीन दिन में तीन हत्याएं

जिले में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। पिछले दिन दिनों में जींद और जुलाना में हत्या की तीन वारदात हो चुकी है। शुक्रवार को जुलाना की मेन बाजार में व्यापारी सुरेंद्र गुप्ता की बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसके अगले ही दिन जींद के बस स्टैंड के निकट गोली चलने से गांव बड़ौदी निवासी कप्तान की मौत हो गई। जबकि रात को गांव किनाना में गांव सुलचानी निवासी पवन की चाकू से गोदकर हत्या हुई है। पिछले लगभग एक सप्ताह में आपराधिक गतिविधियां बढ़ गई है।

आरोपियों की तलाश जारी
फोन पर गाना बजाने को लेकर किनाना के एक होटल पर झगड़ा हुआ है। इसमें एक युवक की चाकू से हमला करके हत्या की गई है। इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। -रोहताश सिंह, सदर थाना प्रभारी जींद
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00