लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

शाहरुख-दीपिका का बड़ा फैन है यह विदेशी क्रिकेटर, इनके सहारे जल्द लेगा बॉलीवुड में एंट्री!

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 10 May 2018 07:14 PM IST
शाहरुख खान और दीपिका पाडुकोण
1 of 5
विज्ञापन
चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो न सिर्फ अपने खेल के लिए फेमस हैं, बल्कि खेल के अलावा अपने रोमांटिक अंदाज को लेकर भी काफी चर्चित हैं। फील्ड के बाहर उनका अंदाज बहुत जुदा होता है। वह क्रिकेट के अलवा डांस और गाने को लेकर भी लोकप्रिय हैं। इसके अलावा जब वह विकेट लेते हैं तो उनका जश्न मनाने के स्टाइल के फैंस कायल हैं। आइये जानते हैं कि क्रिकेट के अलावा क्या ब्रावो अपने हिट सॉन्ग 'चैंपियन' के साथ वॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने की कोशिश में हैं?
ड्वेन ब्रावो
2 of 5
कैरीबियाई स्टार ऑलराउंडर ब्रावो ने 'मिरर' से बातचीत में इस बात का खुलासा किया है, 'यदि मौका मिलता है तो जरूर बॉलीवुड में अपना भाग्य आजमाऊंगा। भविष्य में यह प्लान का एक हिस्सा है। इसलिए देखते है आगे क्या होता है। उन्होंने कहा कि आशा है कि एक दिन ऐसा होगा।'
विज्ञापन
shah rukh and dipika
3 of 5
गौरतलब है कि यह सभी जानते है कि ब्रावो को बॉलीवुड से बहुत ज्यादा प्यार है। हाल ही में उन्होंने कहा था कि, वह शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को बहुत लाइक करते हैं। इस दौरान स्टार खिलाड़ी ने यह भी कहा कि शाहरुख खान की फिल्म 'माय नेम इज खान' उनका फेवरेट है, लेकिन सवाल यह है कि क्या उनके लिए कोई बॉलीवुड में कोई फिल्म है?
dwayne bravo
4 of 5
ब्रावो ने मिरर से बातचीत में कहा, 'मैं खुले तौर पर किसी के साथ समझौता करने के लिए तैयार हूं। मैं समझता हूं कि 'रन द वर्ल्ड' सॉन्ग काफी फनी और अच्छा गाना है। यह एक ऐसा गाना है जिसके साथ पूरा संसार घूमा जा सकता है। मैं इस गाने में दूसरा 'चैंपियन' देखता हूं। इस दौरान उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी और अनुभवी गेंदबाज हरभजन सिंह का भी जिक्र किया। 
विज्ञापन
विज्ञापन
ड्वेन ब्रावो
5 of 5
बता दें कि ब्रावो रैप म्यूजिक में अपना बैकग्राउंड भी दे चुके हैं। तो क्या उनके लिए बॉलीवुड में कोई स्कोप है। याद हो कि ब्रावो का 'चैंपियन' सॉन्ग मेगाहिट हुआ था। अब उनका दूसरा गाना 'रन द वर्ल्ड' आने वाला है। उन्होंने कहा कि, उन्हें पूरा उम्मीद है कि यह गाना भी काफी हिट रहेगा। बता दें कि ड्वेन ब्रावो आईपीएल के 11वें सीजन में चेन्नई की तरफ से खलते हुए 10 मैचों में 66 की औसत से 132 रन और 10 की इकॉनमी से 7 विकेट लिए हैं।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00