लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Salman Khan: पड़ोसी के खिलाफ सलमान ने खटखटाया बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा, हिंदू-मुस्लिम फैलाने का लगाया आरोप

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Sat, 13 Aug 2022 05:26 PM IST
सलमान खान
1 of 4
विज्ञापन
बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान किसी भी मामले में किसी से पीछे नहीं हैं। अभिनेता हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं चाहे फिर वह उनकी फिल्मों की वजह से हो या फिर उनकी निजी जिंदगी को लेकर। सलमान खान का विवादों से भी गहरा नाता रहा है, लेकिन इस समय सबसे ज्यादा चर्चा उनकी और उनके पड़ोसी की लड़ाई लूट रही है। इस समय सलमान खान अपने पनवेल स्थित फार्महाउस के एनआरआई पड़ोसी से बहुत ज्यादा परेशान हैं। पिछले काफी दिनों से चल रहे सलमान और पड़ोसी केतन कक्कड़ के बीच मतभेद बढ़ता ही जा रहा है। अब अभिनेता ने केतन कक्कड़ के खिलाफ  बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।
सलमान खान और केतन कक्कड़
2 of 4
'कभी ईद कभी दिवाली' स्टार सलमान खान ने बॉम्बे हाईकोर्ट में पनवेल फार्महाउस के अपने पड़ोसी केतन कक्कड़ के खिलाफ याचिका दायर करते हुए उनपर भड़काउ सोशल मीडिया पोस्ट करने का इल्जाम लगाया है। सलमान ने कोर्ट में दायर याचिका में कहा, 'केतन कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ कई पोस्ट डाली हैं, जो अपमानजनक और भड़काऊ हैं।' दरअसल, केतन ने सलमान खान के ऊपर फार्महाउस में गैरकानूनी काम करने के झूठे आरोप लगाए गए हैं। इस मामले में लगातार केस चल रहा है और इसकी अगली सुनवाई 22 अगस्त को होने वाली है।  
विज्ञापन
सलमान खान
3 of 4
सलमान खान ने इसी साल मार्च में सिविल कोर्ट के ऑर्डर को चैलेंज करते हुए केतन कक्कड़ के खिलाफ मानहानि मुकदमा दायर किया था। लेकिन अभिनेता को वहां से कोई भी पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला था और कोर्ट ने केतन के खिलाफ कोई भी राहत देने से इनकार कर दिया था। अभिनेता ने मांग की थी कि कोर्ट केतन को उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर अपलोड की गई वीडियोज को हटाने और उनके खिलाफ कोई भी कमेंट करने से मना कर दे। लेकिन, कोर्ट ने सलमान को रियायत नहीं दी थी। ऐसे में सलमान ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।    
सलमान खान
4 of 4
इसपर सलमान के वकील रवि कदम का भी बयान सामने आया था, जिसमें उन्होंने कोर्ट के फैसले को गलत बताया था। रवि कदम का कहना था कि, 'केतन कक्कड़ द्वारा अपलोड किए गए वीडियो पूरी तरह मनगढ़ंत हैं। ये न केवल मानहानिकारक हैं, बल्कि सांप्रदायिक रूप से लोगों को सलमान के खिलाफ भड़काते भी हैं। केतन ने वीडियो में सलमान की तुलना औरंगजेब और बाबर से की जा रही है।' अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सलमान के वकील ने कहा कि, 'केतन का कहना है कि अयोध्या के मंदिर को बनने में 500 साल का समय लगा और यहां सलमान खान गणेश मंदिर को बंद करवाना चाहते हैं। इन वीडियो पर सलमान खान के खिलाफ कमेंट किए हैं। तो साफ है कि इस वीडियो के जरिए दर्शकों को सलमान के खिलाफ उकसाया जा रहा है। इस केस को पूरी तरह से हिंदू बनाम मुस्लिम बना दिया है।'  
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00