लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Tattoo Lovers: सपना चौधरी ही नहीं इन हसीनाओं पर भी चढ़ चुका है टैटू का नशा, शरीर पर बनवाएं अनोखे डिजाइन

एंटरटेंमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Wed, 21 Sep 2022 11:25 PM IST
सपना चौधरी, जैनिफर विंगेट, अविका गौर
1 of 7
विज्ञापन
आम लोगों लेकर से बॉलीवुड सितारों तक टैटू का क्रेज सभी के सिर चढ़कर बोलता है। टैटू की दीवनगी लोगों के दिलों-दिमाग पर इस कदर है कि वह अपने शरीर के अलग-अलग अंगों पर इन्हें गुदवाते हैं। बॉलीवुड से लेकर टीवी सितारे तो टैटू करवाने के बाद उसे लोगों के सामने बड़ी खूबसूरती से फ्लॉन्ट करना भी पसंद करते हैं। बॉलीवुड के साथ साथ टीवी की हसीनाओं को भी टैटू का काफी शौक हैं और अब तो यह क्रेज सपना चौधरी तक भी पहुंच गया है। आपको लगभगर हर दूसरी अभिनेत्री की बॉडी पर एक टैटू मिल ही जाएगा। किसी के गर्दन पर तो किसी की पीठ पर टैटू बना हुआ है जो अक्सर फैंस की नजरों में आ जाता है। तो चलिए आपको बताते हैं कि किस टीवी एक्ट्रेस ने करवाया है कौन सा टैटू।
सपना चौधरी
2 of 7
सपना चौधरी
हरियाणा की टॉप डांसर, सपना चौधरी अपने बिंदास और बोल्ड डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं सपना चौधरी ने अपने शरीर पर दो टैटू गुदवा रखे हैं। जहां एक टैटू तो सपना चौधरी ने अपनी पीठ पर गुदवाया हुआ है जो उनकी पर्सनलैटी को बिल्कुल अच्छी तरह से दर्शाता है, वहीं दूसरा टैटू उन्होंने अपने हाथ पर बनवा रखा है। पीठ पर गुदवाए हुए टैटू में सपना ने 'देसी क्वीन' लिखवा रखा है और कलाई उन्होंने मां लिखवा रखा है।
विज्ञापन
Jennifer Winget
3 of 7
जेनिफर विंगेट
टीवी पर अपने हुस्न का जादू चलाने वाली जेनिफर हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं। जैनिफर की हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इन तस्वीरों में जेनिफर को कई बार उनका टैटू भी फ्लॉन्ट करते देखा गया है। जी हां, सपना की तरह ही जेनिफर ने अपनी पीठ पर एक टैटू बनवाया है, जिसपर हकुना मटाटा लिखवा रखा है। हिंदी में इसका मतलब बेफिकर होना होता है।  
अविका गौर
4 of 7
अविका गौर
छोटे पर्दे पर छोटी सी उम्र में सीरियल 'बालिका वधू' से शुरुआत करने वाली अविका गौर इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर छाई रहती है। लेकिन अविका की तस्वीरों में अक्सर हम उनके शरीर पर टैटू देखते हैं। उन्होंने अपने कंधे, गर्दन के पीछे, कलाई और पैर पर भी टैटू बनवा रखे हैं, जो बहुत ही खूबसूरत हैं। 
विज्ञापन
विज्ञापन
anita hansnandani
5 of 7
अनिता हसनंदानी
छोटे पर्दे की खूबसूरत और पॉपुलर अभिनेत्रियों में से अनिता हसनंदानी ने भी अपनी कलाई पर टैटू गुदवा रखा है। कलाई पर अनीता ने आर अक्षर का टैटू बनवाया हुआ है, जो उनके पति के नाम का पहला अक्षर है। गौरतलब है कि  उनके पति का नाम रोहित है। अनिता का यह टैटू उनके पति के प्रति उनके प्यार को दर्शाता है।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00