लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Romantic Web Series: 'बारिश' से 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' तक रोमांस से भरपूर हैं ये वेब सीरीज, देखकर आपके दिल में भी बजेंगे प्यार के गिटार

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Sun, 26 Jun 2022 09:33 PM IST
बारिश, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल वेब सीरीज
1 of 6
विज्ञापन
'इतनी शिद्दत से तुम्हें पाने की कोशिश की है, कि हर जर्रे ने मुझे तुमसे मिलाने की साजिश की है...'शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम का ये डायलॉग एक सच्चे आशिक के दिल की आवाज है, जो मोहब्बत के रंग में पूरी तरह रंगा हुआ है। ये मोहब्बत ही है जो किसी को भी, कभी भी और किसी से भी हो सकती है। कहते हैं प्यार एक जादुई एहसास है और बॉलीवुड प्यार के एहसास की पहली पाठशाला है। यहां ज्यादातर फिल्मों में हीरो और हिरोइन के बीच प्यार दिखाया गया है। रिश्तों के ताने-बाने में उलझी जिंदगी का असली अनुभव फिल्मों से बेहतर और कहां मिल सकता है। तभी तो इंसान महज कुछ घंटों में रूपहले पर्दे पर दिखाए जा रहे जीवन को देखकर उसे जीने लगता है। अगर आप भी इश्क, रोमांस और मोहब्बत को जीना चाह रहे हैं तो हम आपको प्यार की भीनी-भीनी खुशबू के साथ अलग-अलग ओटीटी पर मौजूद कुछ वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें आप अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड के साथ घर बैठे देख सकते हैं।




 
कर ले तू भी मोहब्बत ट्रेलर
2 of 6
वेब सीरीज- कर ले तू भी मोहब्बत
ओटीटी- ऑल्ट बालाजी

टीवी पर धमाल मचा चुकी साक्षी तंवर और राम कपूर की जोड़ी ओटीटी पर भी नजर आ चुकी है। इस लव स्टोरी की खासियत है कि ये कभी पुरानी नहीं लगती  है। मोहब्बत की उम्र पार कर चुके ये एक ऐसे जोड़े की कहानी है जिनकी अपनी उम्र भी बीत चुकी है, लेकिन प्यार के लिए इनका दिल अभी भी जवान है।
विज्ञापन
लिटिल थिंग्स 
3 of 6
वेब सीरीज- लिटिल थिंग्स
ओटीटी- नेटफ्लिक्स

लिव इन रिलेशनशिप वैसे तो पश्चिमी देश की सभ्यता है, लेकिन आजकल भारत में भी ये तेजी से फैशन बनता जा रहा है। प्यार के इस रिश्ते को जो लोग दूर से देखते हैं, उन्हें सब अच्छा ही दिखाई देता है। हालांकि उन्हें नहीं पता होता कि प्यार में कितनी परेशानियां भी होती हैं। प्यार की इसी नोंकझोंक और छोटी-छोटी लड़ाइयों को इस सीरीज में दिखाया गया है।
ब्रोकन बट ब्यूटीफुल
4 of 6
वेब सीरीज- ब्रोकन बट ब्यूटीफुल
ओटीटी- एमएक्स प्लेयर

ये एकता कपूर की वेब सीरीज है। इसके पहले और दूसरे सीजन में विक्रांत मैसी-हरलीन सेठी और तीसरे सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला-सोनिया राठी नजर आए हैं। यहां दो टूटे दिल के आशिक एक साथ रहते हैं यानि जिनका अपने पार्टनर से ब्रेकअप हो चुका है। दोनों अपने एक्स पार्टनर को जलाने के प्यार का नाटक शुरू करते हैं। इस सीरीज की कहानी प्रेमी जोड़ों के लव, ब्रेकअप और कभी खत्म ना होने वाले रोमांस के आसपास घूमती है।
विज्ञापन
विज्ञापन
बंदिश बैंडिट्स
5 of 6
वेब सीरीज- बंदिश बैंडिट्स
ओटीटी- अमेजन प्राइम वीडियो

इस सीरीज में प्यार और रोमांस का माहौल बनाने वाली कहानी तो है ही, लेकिन इसका म्यूजिक भी लाजवाब है जो आपके दिमाग में लंबे समय तक गूंजता रहेगा। यह एक ऐसे लड़के और लड़की की कहानी है जिनमें से एक को शास्त्रीय संगीत अच्छा लगता है और दूसरे को वेस्टर्न म्यूजिक। इन्ही के बीच दोनों की कहानी कई दिलचस्प मोड़ लेती है।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00