लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Punjab ›   Amritsar ›   Hired taxi and driver shot dead in Tarantaran of Punjab

Murder in Tarn Taran: किराये पर ली टैक्सी, फिर चालक को मारी गोली, माथे को चीरती निकली

संवाद न्यूज एजेंसी, तरनतारन (पंजाब) Published by: पंजाब ब्‍यूरो Updated Wed, 06 Jul 2022 01:39 AM IST
सार

डीएसपी तरसेम मसीह ने कहा कि खेमकरण स्थित टैक्सी स्टैंड से लेकर आसल उताड़ टाहली तक छह किलोमीटर के दायरे में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। हत्या की वजह क्या है, इस पर पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

तरनतारन के खेमकरण निवासी शेरा मसीह (35) की दो अज्ञात लोगों ने साजिशन गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों ने खेमकरण स्थित टैक्सी स्टैंड से जेन कार अमृतसर के लिए किराये पर ली और रास्ते में कार रुकवाते ही पीछे से सिर में गोली मार दी।



भारत-पाक सीमा के साथ सटे आखिरी गांव खेमकरण के वार्ड-तीन निवासी 35 वर्षीय शेरा मसीह टैक्सी चलाता था। उसने तीन माह पहले सेकेंड हैंड जेन कार खरीदी थी।

यह कार खेमकरण पुलिस स्टेशन से करीब 550 गज की दूरी पर टैक्सी स्टैंड पर लगाई थी। मंगलवार को सुबह करीब 11 बजे दो व्यक्ति (जो देखने में दूसरे राज्य के लगते थे) शेरा मसीह के पास आए और अमृतसर के लिए टैक्सी की।


कार अभी खेमकरण से छह किलोमीटर दूर गांव आसल उताड़ (टाहली) के मोड़ पर पहुंची थी कि अचानक उन लोगों ने कार रुकवाई और पीछे से शेरा के सिर में पिस्टल से गोली मारी, जो माथे को चीरती हुई गाड़ी के शीशे को तोड़ गई। इसके बाद दोनों आरोपी फरार हो गए।

सब डिवीजन भिखीविंड के डीएसपी तरसेम मसीह, थाना खेमकरण के प्रभारी इंस्पेक्टर कंवलजीत राय मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। शेरा के पिता नाजर मसीह और माता हरनाम कौर की कई वर्ष पहले मृत्यु हो गई थी। इसके बाद शेरा के दो भाई भी मौत के मुंह में चले गए। शेर का एक बड़ा भाई अशोक कुमार मानसिक तौर पर बीमार रहता है। दो लड़कों (एक छह और दूसरा चार वर्ष) के पिता शेरा के कंधों पर ही पूरे घर की जिम्मेदारी थी। शेरा सुबह टिफिन में रोटी लेकर कार में टैक्सी स्टैंड पर चला जाता था।

लोग बोले- साजिश के तहत की गई हत्या
मोहल्ला निवासी जागीर सिंह, कश्मीर सिंह, सेवा राम, गुलशन राम और कस्तूरी लाल ने बताया कि शेरा की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी। साजिश के तहत यह हत्या की गई है। नगर पंचायत खेमकरण के पूर्व अध्यक्ष मंगत राम गुलाटी व कांग्रेस के पूर्व नेता पवन कुमार वेदी ने कहा कि शेरा के हत्यारों को गिरफ्तार किया जाए।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस, नहीं मिला शेरा का मोबाइल
डीएसपी तरसेम मसीह ने कहा कि खेमकरण स्थित टैक्सी स्टैंड से लेकर आसल उताड़ टाहली तक छह किलोमीटर के दायरे में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। हत्या की वजह क्या है, इस पर पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है। मृतक का मोबाइल फिलहाल नहीं मिल पाया। कॉल डिटेल खंगालने की जिम्मेदारी विशेषज्ञ टीम को सौंपी गई है। हत्यारे कौन हैं, यह पता तो लग ही जाएगा, साथ ही उनको जल्द दबोचने के लिए भी कार्रवाई होगी।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00