लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Technology ›   Gadgets ›   Samsung Galaxy On6 set to Launch in India Today

सैमसंग गैलेक्सी ऑन6 आज भारत में होगा लॉन्च, कीमत होगी 15,000 रुपये से कम

टेक डेस्क, अमर उजाला Updated Mon, 02 Jul 2018 09:53 AM IST
Samsung Galaxy On
Samsung Galaxy On
ख़बर सुनें

सैमसंग इंडिया का नया स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी ऑन6 आज यानी 2 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा। फोन की लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे होगी। कंपनी ने शनिवार को ट्वीट करके बताया है कि सैमसंग गैलेक्सी ऑन 2 जुलाई को भारत में दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा, हालांकि कंपनी ने फोन का नाम नहीं बताया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन का नाम गैलेक्सी ऑन6 है।



टीजर के मुताबिक फोन में सिंगल रियर कैमरा होगा। टीजर में बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ फोन को हाथ में लिए नजर आ रहे हैं। इसकी बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से होगी।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैमसंग के नए गैलेक्सी ऑन स्मार्टफोन में सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी। साथ ही 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। इसके अलावा फोन में इनहाउस एक्सिनोज प्रोसेसर मिलेगा जो कि सैमसंग के अधिकतर स्मार्टफोन में मिलता है।

बता दें कि इससे पहले सैमसंग ने जनवरी में गैलेक्सी ऑन7 प्राइम पेश किया जिसमें कंपनी ने मेक फॉर इंडिया फीचर नाम से सैमसंग मॉल दिया था। सैमसंग मॉल में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और मशीन लर्निंग का सपोर्ट है जिससे वह शॉपिंग में यूजर्स की काफी मदद करता है।
 
गौरतलब है कि पिछले महीने में ही सैमसंग ने भारत में चार नए स्मार्टफोन गैलेक्सी ए6 प्लस, गैलेक्सी ए6, गैलेक्सी जे8 और गैलेक्सी जे6 शामिल हैं। इन फोन में कंपनी ने इनहाउस इनफिनिटी डिस्प्ले दिया है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all Tech News in Hindi related to live news update of latest gadgets News apps, tablets etc. Stay updated with us for all breaking news from Tech and more Hindi News.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00