लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   World ›   America ›   Hollywood Actress Shot Dead By Cops After She Pointed bb Gun At Them

डराने के लिए हॉलीवुड अभिनेत्री ने तानी नकली बंदूक, पुलिस ने मारी असली गोली

वर्ल्ड डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 02 Sep 2018 06:18 PM IST
Hollywood Actress Shot Dead By Cops After She Pointed bb Gun At Them
विज्ञापन
ख़बर सुनें

हॉलीवुड हिट टेलिविजन सीरीज ईआर की अभिनेत्री वनीसा मार्केज की पुलिस की गोली लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मार्केज ने पुलिस पर तान दी थी, जिसके बाद पुलिस ने गोली चलाई और उनकी मौत हो गई। हांलाकि बाद में पता चला कि मार्केज के पास जो गन थी वो बीबी बंदूक यानि असली जैसी दिखने वाली नकली बंदूक थी। 



लॉस एंजेलिस पुलिस ने बताया कि हमारे पास मकान मालिक का फोन आया, हम वेल्फेयर चेक के लिए 49 वर्षीय वनीसा मार्केज के घर गए। उस वक्त वो एक बंदूक हाथ में लिए खड़ी थीं जिसे उन्होंने हमारे ऊपर तान दिया। हमने ओपन फायरिंग की जो मार्केज को लगी जिसमें उनकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने मार्केज के पास मिले हथियार की जांच की तो पता चला कि वो एक बच्चों वाली नकली बंदूक थी जो दिखने में एक ऑटोमेटिक हैंडगन की तरह थी। 


जब पुलिस मार्केज के पासाडेना स्थित घर पहुंची, तो मार्केज की मानसिक हालत ठीक नहीं लग रही थी। पुलिस ने तुरंत मेंटल हेल्थ क्लीनिक से संपर्क साधा। पुलिस और मेंटल हेल्थ क्लिनिक के अधिकारी ने मार्केज से करीब डेढ़ घंटे तक बात की ताकि उन्हें जरूरी मदद दी जा सके। समझाने के बावजूद मार्केज सुनने को तैयार नहीं थीं। मार्केज लंबे समय से मानसिक समस्याओं से जूझ रही थीं।

बता दें कि अमेरिका की हिट टीवी सीरिज 'ईआर' में नर्स 'वेंडी गोल्डमैन' रोल के लिए मार्केज को हमेशा याद किया जाएगा। उन्होंने 'सेनफील्ड' और 'ब्लड इन ब्लड आउट' में भी काम किया था। पिछले साल वे हॉलीवुड अभिनेता जॉर्ज क्लूनी पर यौन शोषण और भेदभाव का आरोप लगाने के कारण भी चर्चा में रही थीं।

क्लूनी 'ईआर' में उनके को-स्टार थे। उन्होंने क्लूनी पर आरोप लगाया था कि यौन उत्पीड़न और नस्लीय भेदभाव पर बोलने के कारण क्लूनी ने उन्हें शो से ब्लैकलिस्ट करा दिया था। हालांकि क्लूनी में इस आरोप के जवाब में कहा था कि उनका कास्टिंग में कोई हस्तक्षेप नहीं था।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get latest World News headlines in Hindi related political news, sports news, Business news, Crime all breaking news and live updates. Stay updated with us for all latest Hindi news.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00