लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Automobiles News ›   Ola Electric to launch New Electric Scooter on Independence Day ola electric car news

Ola Electric: 15 अगस्त को ओला फिर मचाएगी धमाल, लॉन्च कर सकती है दो उत्पाद, जानें डिटेल्स

ऑटो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: अमर शर्मा Updated Wed, 10 Aug 2022 02:05 PM IST
सार

Ola Electric (ओला इलेक्ट्रिक) स्वतंत्रता दिवस के दिन भारतीय बाजार में एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। ओला एस1 और ओला एस1 प्रो के लॉन्च के बाद कंपनी ने एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर का टीजर जारी किया है।

Ola Electric Scooter
Ola Electric Scooter - फोटो : Ola Electric
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

Ola Electric (ओला इलेक्ट्रिक) स्वतंत्रता दिवस के दिन भारतीय बाजार में एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। ओला एस1 और ओला एस1 प्रो के लॉन्च के बाद कंपनी ने एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर का टीजर जारी किया है। हालांकि नाम और डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आया है, ओला का कहना है कि यह अब तक बेची गई सबसे ग्रीन ईवी होगी। टीजर वीडियो में ओला एस1 स्कूटर का एक सिल्हूट भी दिखाया गया है। इसलिए, ऐसा लगता है कि कंपनी Ola S1 स्कूटर का एक नया वैरिएंट लॉन्च कर सकती है। क्या यह ओला एस1 का वही सस्ता वाला वेरिएंट होगा जिसकी कुछ समय पहले अफवाह उड़ी थी और इसकी शुरुआती कीमत एक लाख रुपये से कम हो सकती है? फिलहाल इसकी जानकारी किसी को नहीं है। इसका खुलासा 15 अगस्त के दिन ही होगा। साथ ही कंपनी अपनी इलेक्ट्रिक कार OLA Electric Car (ओला इलेक्ट्रिक कार) को लेकर भी बड़ा अपडेट दे सकती है। 


यदि आप लॉन्च इवेंट के सभी लेटेस्ट अपडेट हासिल करने में दिलचस्पी रखते हैं, तो आप लाइवस्ट्रीम देख सकते हैं, जिसका लिंक और समय अभी तक साझा नहीं किया गया है। ओला के सीईओ भावेश अग्रवाल के अनुसार, 15 अगस्त के लॉन्च इवेंट से कंपनी की भविष्य की "बड़ी" योजनाओं का भी पता चलेगा। 

ओला सीईओ भाविश अग्रवाल
ओला सीईओ भाविश अग्रवाल - फोटो : social media
ओला 15 अगस्त को लॉन्च करेगी नई ईवी 
ओला ने कुछ महीने पहले ओला इलेक्ट्रिक कार का टीजर जारी किया था। कई लोगों का मानना है कि ओला अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार से संबंधित अपनी योजनाओं का खुलासा कर सकती है, जिसकी कुछ वर्षों में बाजार में आने की उम्मीद है।



 

Ola Electric Scooter
Ola Electric Scooter - फोटो : Twitter
फिलहाल कंपनी का फोकस अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर है। Ola S1 स्कूटर के आनेवाला वैरिएंट कम कीमत के साथ आ सकता है, जिससे भारतीय उपभोक्ताओं के लिए ईवी का मालिक होना ज्यादा आसान हो जाएगा। हालांकि, कीमत कम किए जाने पर ओला नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में कुछ स्मार्ट फीचर में कटौती कर सकती है, जो S1 Pro को खास बनाते हैं। यानी कम कीमत वाले वैरिएंट में बैटरी रेंज और कम स्मार्ट फीचर्स जैसे समझौते की उम्मीद की जा सकती है।

 

Ola Electric Scooter
Ola Electric Scooter - फोटो : Twitter/@bhash
उदाहरण के लिए, ओला एस1 कम कीमत के साथ क्रूज कंट्रोल, हाइपर मोड और कम रेंज के साथ आता है। क्या ओला कीमत में कटौती करने के लिए ऑनबोर्ड स्पीकर, डिस्क ब्रेक और एलईडी हेडलाइट्स में कटौती करेगी? इसकी जानकारी के लिए हमे 15 अगस्त तक इंतजार करना होगा।

रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में Move OS 2 (मूव ओएस 2) अपडेट के साथ ओला एस1 प्रो की टेस्टिंग के दौरान स्कूटर में बड़े सुधार देखने को मिले। स्कूटर को MapMyIndia से नेविगेशन मिला, इसके स्पीकर को एक्टिव किया गया, स्कूटर को लॉक और अनलॉक करने के लिए एक नया कंपैनियम एप और क्रूज कंट्रोल मिला।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00