लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   Brother kills sister in Amritsar of Punjab

Amritsar: भाई ने तलवार से काट बहन को उतारा मौत के घाट, 11 अक्तूबर को थी शादी, सामने आ रही ये वजह

संवाद न्यूज एजेंसी, अमृतसर (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Sat, 08 Oct 2022 12:41 AM IST
सार

मृतका के पिता जसपाल सिंह के बयान पर गुरजंट सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। हत्या में इस्तेमाल तलवार को भी बरामद कर लिया गया है। आरोपी गुरजंट की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दबिश देनी शुरू कर दी है।

सांकेतिक तस्वीर।
सांकेतिक तस्वीर।
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

पंजाब के अमृतसर के गांव दीनेवाल में भाई ने चरित्र पर संदेह के चलते अपनी छोटी बहन को तलवार से हमला करके मौत के घाट उतार दिया। मृतका अरजिंदर कौर की 11 अक्तूबर को शादी होने वाली थी। अरजिंदर कौर शुक्रवार शाम को बाजार से विवाह के लिए सामान की खरीदारी के लिए घर से रवाना हुई थी। तभी उसके भाई गुरजंट सिंह ने पीछे से तलवार से हमला कर दिया और मौके पर ही अरजिंदर की मौत हो गई।



जानकारी के अनुसार गांव दीनेवाल निवासी जसपाल सिंह ने बताया कि उसकी 19 वर्षीय बेटी अरजिंदर कौर का विवाह होना था। 11 अक्तूबर को अरजिंदर कौर की शादी थी। विवाह की तैयारी के लिए अरजिंदर कौर शुक्रवार शाम को करीब चार बजे रिश्तेदार के साथ बाइक पर घर से निकली थी। इसी दौरान उसके बड़े भाई गुरजंट सिंह ने पीछे से तलवार से हमला किया। बाइक पर रिश्तेदार के पीछे बैठी अरजिंदर कौर तलवार से हुए हमले में गिर गई। गुरजंट ने उसके ऊपर तलवार से तीन वार किए। अरजिंदर कौर की मौके पर ही मौत हो गई। 


मृतका के पिता जसपाल सिंह ने पुलिस को बताया कि वह मेहनत मजदूरी करके परिवार चलाता था। बेटी के विवाह के लिए काफी मेहनत से पैसा इकट्ठा किया था। अरजिंदर कौर का बड़ा भाई गुरजंट सिंह बहन के चरित्र पर संदेह करता था। इसके चलते दोनों में अक्सर लड़ाई झगड़ा होता रहता था। 

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी अरुण कुमार, थाना प्रभारी राजिंदर सिंह, चौकी कंग के इंचार्ज लखविंदर सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के पिता जसपाल सिंह के बयान पर गुरजंट सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। हत्या में इस्तेमाल तलवार को भी बरामद कर लिया गया है। आरोपी गुरजंट की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दबिश देनी शुरू कर दी है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00