Hindi News ›   Chandigarh ›   stabbed to former students leader of DAV college

डीएवी कॉलेज में पूर्व छात्र नेता को चाकुओं से गोदा

ब्यूरो/अमर उजाला, चंडीगढ़ Updated Fri, 17 Jul 2015 09:24 AM IST
stabbed to former students leader of DAV college
विज्ञापन
ख़बर सुनें

चंडीगढ़ के सेक्टर-10 स्थित डीएवी कॉलेज ऑडिटोरियम के बाहर दो छात्र संगठन आपस में भिड़ गए। आरोप है कि वीरवार को दोपहर हुए विवाद में एचएसए (हिंदुस्तान स्टूडेंट एसोसिएशन) का पूर्व छात्र नेता सचिन नेहरा पर इनसो के कार्यकर्ता ने चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

विज्ञापन


हमले में नेहरा के हाथ, पेट और छाती के निचले हिस्सों पर गहरे जख्म हुए हैं। घायल को पीजीआई के आईसीयू में में रखा गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बर्ताई जा रही है। सेक्टर-3 थाना पुलिस ने इनसो के छात्र नेता प्रदीप व अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


जानकारी के अनुसार वीरवार को हरियाणा के जींद जिले का रहने वाला सचिन नेहरा डीएवी कॉलेज में किसी छात्र का एडमिशन कराने आया था। सचिन नेहरा एचएसए का पूर्व छात्र नेता भी रह चुका है। इस कारण वह एचएसए के छात्रों से बातचीत करने लगा।

इस बीच इनसो के नेता प्रदीप को उसके कॉलेज में होने की जानकारी मिली। इसके बाद प्रदीप भी कॉलेज पहुंच गया। दोपहर करीब 12 बजे इनसो के प्रदीप और एचएसए के सचिन नहरा के बीच डीएवी कॉलेज में संगठन के प्रचार के दौरान बहस शुरू हो गई।

इसी बीच एचएसए के सचिन ने देखा की प्रदीप उसके समर्थित संगठन के छात्रों को खुद के संगठन में जबरन शामिल होने की बात कह रहा था। उसने प्रदीप को ऐसा करने से मना किया तो दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। बहस के दौरान दोनों ने हाथापाई करते हुए एक दूसरे पर ऑडिटोरियम के बाहर पड़े गमले फेंकने शुरू कर दिए।

प्रत्यक्षदर्शी गुरबीर ने बताया कि इतने में प्रदीप ने अपने साथियों को बुला लिया। जो हथियारों से लैस थे। देखते ही देखते किसी ने सचिन के पेट में चाकू मार दिया। हाथापाई में सचिन केदोस्त हरजीत मान को भी चोटें आई हैं। वारदात की सूचना पुलिस को दी गई।

गंभीर चोटों के चलते सचिन को पीजीआई रेफर किया गया। जबकि उसके दोस्त हरजीत मान और दूसरे संगठन के नेता प्रदीप को भी चोटें आने के कारण सेक्टर-16 के अस्पताल में पहुंचाया गया।

इस बीच प्रदीप ने अस्पताल से भागने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया। फिलहाल पुलिस ने हरजीत मान की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00