लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   SI Pritpal Singh will be on police remand till October 12

दीपक टीनू मामला: SI प्रितपाल सिंह 12 अक्तूबर तक रिमांड पर, मानसा पुलिस पूछताछ में उगलवाएगी बड़े राज

संवाद न्यूज एजेंसी, मानसा (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Fri, 07 Oct 2022 09:05 PM IST
सार

एसएसपी मानसा गौरव तुरा ने बताया कि बर्खास्त सब इंस्पेक्टर प्रितपाल सिंह का अदालत से 12 अक्तूबर तक रिमांड पर लिया गया है, इस दौरान उससे आगे की पूछताछ की जाएगी।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : istock
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल शूटर गैंगस्टर दीपक टीनू को भगाने के मामले में नामजद सब-इंस्पेक्टर प्रितपाल सिंह का पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद शुक्रवार को दोबारा अदालत में पेश कर 12 अक्तूबर तक का रिमांड लिया गया है। इससे पहले उसे चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। इस दौरान पुलिस को उससे पूछताछ में कई अहम सुराग मिले हैं, जिसका पुलिस ने अभी तक खुलासा नहीं किया है।



सूत्रों के अनुसार एसआईटी द्वारा प्रितपाल से पूछताछ के दौरान उसने स्वीकार किया कि गैंगस्टर दीपक टीनू पर भरोसा कर वह ठगा गया है। इस भरोसे के चलते दीपक टीनू उसे चकमा देकर फरार होने में सफल रहा है। उधर, पुलिस को सुराग मिले हैं कि दीपक टीनू किसी सरकारी आवास से नहीं बल्कि बाहर से ही फरार हुआ है। 


पुलिस की पूछताछ के दौरान दीपक टीनू को भगाने में दो हवलदार व अन्य एक पुलिस मुलाजिम की भूमिका सामने आई है, जिनके बैंक खातों की पुलिस जांच कर रही है। उनके बैंक खातों में पैसा किसने और क्यों डाला? यह पुलिस के लिए रहस्य बना हुआ है। इस पूरे मामले को लेकर मानसा पुलिस जांच किए जाने की बात कह रही है।

एसएसपी मानसा गौरव तुरा ने बताया कि बर्खास्त सब इंस्पेक्टर प्रितपाल सिंह का अदालत से 12 अक्तूबर तक रिमांड पर लिया गया है, इस दौरान उससे आगे की पूछताछ की जाएगी। उन्होंने कहा कि अभी भी कई ऐसे राज हैं, जिनकी पुलिस अपने स्तर पर पड़ताल कर रही है। उन्होंने कहा कि मूसेवाला हत्याकांड और गैंगस्टर दीपक टीनू के फरार होने को लेकर तरह-तरह की अफवाह फैलाई जा रही हैं लेकिन पुलिस हर पहलू की गहनता से जांच कर रही है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00