लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Ravindra Jadeja cryptic Instagram post hinting big comeback of Team India All-Rounder

Ravindra Jadeja: 'घायल' जडेजा ने मारा फिल्मी डायलॉग, लिखा- खेल ताश का हो या जिंदगी का, अपना इक्का...

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: रोहित राज Updated Fri, 07 Oct 2022 04:41 PM IST
सार

जडेजा ने एशिया कप में पाकिस्तान और हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ मैच खेलने के बाद बाहर हुए थे। उन्होंने दोनों मैचों में टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने छह सितंबर को सर्जरी करवाई थी।

रवींद्र जडेजा
रवींद्र जडेजा - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारतीय क्रिकेट टीम आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। टीम इंडिया के साथ दो बड़े खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा नहीं गए हैं। दोनों चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। बुमराह को पीठ में समस्या है तो जडेजा का घुटना चोटिल है। भारत के स्टार ऑलराउंडर ने घुटने की सर्जरी भी कराई है। वह सर्जरी के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।


जडेजा ने ताश के इक्के का फोटो का शेयर किया है। उन्होंने फिल्मी अंदाज में डायलॉग भी मारा है। जडेजा ने कैप्शन में लिखा, ''खेल 'ताश' का हो या 'जिंदगी' का, अपना 'इक्का' तभी दिखाना जब सामने वाला बादशाह निकले!''


ये भी पढ़ें: VIDEO: ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले फैंस से मिले भारतीय खिलाड़ी, कार्तिक ने काटा केक, द्रविड़ ने दिए ऑटोग्राफ



एशिया कप में बाहर हुए थे जडेजा
जडेजा ने एशिया कप में पाकिस्तान और हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ मैच खेलने के बाद बाहर हुए थे। उन्होंने दोनों मैचों में टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने छह सितंबर को सर्जरी करवाई थी। 

जडेजा की जगह टीम में शामिल हुए अक्षर
जडेजा की जगह भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया था। उनकी जगह टीम में शामिल किए गए अक्षर पटेल पहले ही रिजर्व खिलाड़ी के रूप में टीम के साथ थे। जडेजा उसके बाद से लगातार टीम इंडिया के साथ बने हुए हैं। वह शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। उन्होंने अभी तक गेंदबाजी में जडेजा की कमी नहीं महसूस होने दी है।
विज्ञापन

ये भी पढ़ें: IND vs SA Photos: मोहम्मद सिराज की शर्मनाक फील्डिंग, लेकिन बॉल ब्वॉय ने किया कमाल, कुलदीप से भिड़े डेविड मिलर

शानदार लय में थे जडेजा
एशिया कप में रवींद्र जडेजा शानदार लय में थे। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ दो ओवर में 11 रन दिए थे और बल्ले के साथ 29 गेंद में 35 रन की अहम पारी खेली थी। उन्होंने हार्दिक पांड्या के साथ अर्धशतकीय साझेदारी कर भारतीय टीम को मुश्किल से निकाला था और जीत की दहलीज पर ले गए थे। इस मैच में उन्होंने एक अहम कैच भी पकड़ा था। वहीं, दूसरे मैच में हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ जडेजा ने चार ओवर में सिर्फ 15 रन दिए थे और एक विकेट लिया था। इसके अलावा उन्होंने एक शानदार रन आउट भी किया था। उनका टी20 वर्ल्ड कप में नहीं होना टीम के लिए एक बड़ा झटका है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00