लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Hollywood ›   Hollywood actress Ruby Rose extends support to Deepika Padukone amidst Padmavati controversy

पद्मावती के समर्थन में आया हॉलीवुड, अभिनेत्री रूबी रोज ने दीपिका के लिए लिखी बड़ी बात

एजेंसी Updated Sat, 18 Nov 2017 11:45 PM IST
रूबी रोज
रूबी रोज
विज्ञापन
ख़बर सुनें

हॉलीवुड अभिनेत्री रूबी रोज ने पद्मावती विवाद पर दीपिका पादुकोण का पक्ष लेते हुए शनिवार को कई ट्वीट किए। रूबी ने लिखा, मेरी दोस्त किन हालात से गुजर रही है ये जानकर मैं सदमे में हूं। पर वह बेहद हिम्मती और ताकतवर हैं।



दीपिका, तुम दुनिया की सबसे ताकतवर महिलाओं में से एक हो। रोज ने दीपिका के साथ हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स, रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ में अभिनय किया है। 


पढ़ें:- पद्मावती पर हिंसा, उद्दंडता जायज नहीं: चेतन भगत 

फिल्म पद्मावती का देशभर में विरोध हो रहा है। राजवंश और महारानी की वीरता की कहानी को लेकर बनाई गई 'पद्मावती' फिल्म भारी विरोध का सामना कर रही है। अब रानी पद्मावती के वंशजों ने फिल्मकार संजय लीला भंसाली की मंशा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। 

पद्मावती फिल्म पर रोक लगाने की मांग को लेकर सोमवार को राजपूत समाज के लोग सड़कों पर उतर आए। समाज के लोगों ने फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के खिलाफ प्रदर्शन कर उनके पुतले को आग के हवाले किया। साथ ही फिल्म दिखाने वाले सिनेमाघरों में तोड़-फोड़ और आगजनी करने की चेतावनी दी। 

डेमो इमेज
डेमो इमेज
प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष उदय सिंह पुंडीर ने कहा कि पद्मावती फिल्म राजपूत समाज की गरिमा को ठेस पहुंचाने के लिए बनाई गई है लेकिन, इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने प्रदेश के फिल्म वितरकों और सिनेमाघर संचालकों को चेतावनी दी जब तक राजपूत समाज को किसी भी दृश्य पर आपत्ति न हो तब तक फिल्म प्रदर्शित न करें।

पढ़ें:- पद्मावती : विरोध के लिए 1 दिसंबर को भारत बंद, 25 नवंबर को शहर में जमा होंगी करणी सेना

क्षत्रिय समाज के युवा प्रदेश अध्यक्ष अरविंद राजपूत ने बताया कि फिल्म चित्तौड़गढ़ की महारानी पद्मावती पर आधारित है। इसमें तथ्यों को तोड़मरोड़ कर पेश करने की कोशिश की गई है। ये कोशिश न सिर्फ हिंदू समाज बल्कि राजपूताना स्वाभिमान के मान-सम्मान पर चोट है और हिंदू संस्कृति को विकृत करने का कृत्य है। प्रदेश संगठन मंत्री प्रदीप चौहान ने कहा कि फिल्म के माध्यम से पूर्वजों का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।
 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट Hollywood News और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00