लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Jammu and Kashmir ›   Jammu ›   assembly Elections in jammu kashmir expected to be held in March April next year said BJP leader Ashok Koul

Election in J&K: मार्च-अप्रैल में हो सकते हैं विधानसभा चुनाव, भाजपा नेता अशोक कौल ने बताया

अमर उजाला नेटवर्क, श्रीनगर Published by: kumar गुलशन कुमार Updated Wed, 28 Sep 2022 03:11 PM IST
सार

भाजपा नेता अशोक कौल ने कहा कि जनवरी और फरवरी मौसम की स्थिति के कारण जम्मू-कश्मीर में चुनाव के लिए उपयुक्त नहीं हैं और यह स्पष्ट है कि चुनाव अगले साल मार्च-अप्रैल में होंगे।

election Jammu Kashmir (file)
election Jammu Kashmir (file) - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

जम्मू-कश्मीर भाजपा के महासचिव अशोक कौल ने बांदीपोरा में कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव अगले साल मार्च-अप्रैल में हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस साल 25 अक्तूबर में अंतिम मतदाता सूची के प्रकाशन के बाद जम्मू-कश्मीर में चुनाव अगले साल मार्च-अप्रैल में होने की उम्मीद है।



अशोक कौल ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि जनवरी और फरवरी मौसम की स्थिति के कारण जम्मू-कश्मीर में चुनाव के लिए उपयुक्त नहीं हैं और यह स्पष्ट है कि चुनाव अगले साल मार्च-अप्रैल में होंगे।


उन्होंने कहा कि अंतिम मतदाता सूची का प्रकाशन 25 अक्तूबर को पूरा कर लिया जाएगा, जिसके बाद मतदाता सूची जारी की जाएगी। उसके बाद चुनाव आयोग जम्मू-कश्मीर में चुनाव कराने की तैयारी शुरू करेगा।

वहीं, डेलीवेजर वर्कर के सवाल का जवाब देते हुए भाजपा नेता कौल ने कहा कि इन सभी को बहुत जल्द न्यूनतम मजदूरी अधिनियम में शामिल किया जाएगा। अशोक कौल ने बांदीपोरा में चल रहे सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम की समीक्षा करने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने जिले के पार्टी नेताओं से अमित शाह की रैली को सफल बनाने के लिए सभी जरूरी इंतजाम करने को कहा।

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00