लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

युवराज सिंह ने आलोचकों पर फोड़ा गुस्सा, बोले- इनकी मदद से दोबारा खेल सका क्रिकेट

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Sat, 21 Jul 2018 04:23 PM IST
युवराज सिंह
1 of 5
विज्ञापन
टीम इंडिया ने अनुभवी बल्लेबाज युवराज सिंह ने बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) के बारे में नकारात्मक खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मीडिया में रिपोर्ट्स आई हैं कि बीसीसीआई और भारतीय टीम प्रबंधन खिलाड़ियों की फिटनेस के प्रति सजग नहीं है। कुछ ऐसी भी रिपोर्ट्स सामने आई थी कि भारतीय टीम के खिलाड़ी एकडेमी में मिल रही सुविधाओं से खुश नहीं हैं।
रिद्धिमान साहा
2 of 5
रिपोर्ट्स के मुताबिक साहा की चोट गंभीर होने के पीछे का प्रमुख कारण एनसीए स्टाफ रहा। इसके अलावा मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार भी अपने आकर में लौटने के लिए संघर्ष करते रहे। जहां शमी यो-यो टेस्ट पास करने में नाकाम रहे थे, वहीं भुवी की पीठ दर्द की समस्या मुसीबत बनी और वह इंग्लैंड दौरे पर संघर्ष करते दिखे। 
विज्ञापन
युवराज सिंह
3 of 5
स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी का बचाव किया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि इसी एकेडमी के कारण ही वो कैंसर के बाद एक बार फिर क्रिकेट खेल सके।  रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई के एक अधिकारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, 'भुवनेश्वर कुमार के अलावा कुछ अनुभवी खिलाड़ियों ने एनसीए में मिल रही सुविधाओं की शिकायत की। उनके मुताबिक एकेडमी में रहने से उनको कोई भी फायदा नहीं हो रहा है।'
bhuvneshwar kumar
4 of 5
भुवनेश्वर कुमार की चोट के अलावा ऋद्धिमान साहा की चोट ने भी कई सवाल खड़े किए हैं। साहा को आईपीएल के दौरान उंगली में चोट लगी थी, जिसके बाद वो एनसीए में ट्रेनिंग कर रहे थे, लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि वो कंधे की चोट के कारण लंबे समय के लिए बाहर हो गए हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
yuvraj singh
5 of 5
इस बीच युवराज सिंह ने राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी का बचाव किया और ट्वीट करते लिखा, 'मैं एनसीए को लेकर काफी आलोचनाएं सुन रहा हूं। हालांकि मैं अपना अनुभव साझा करना चाहता हूं और यह बताना चाहूंगा कि कैंसर के बाद नेशनल क्रिकेट एकडेमी में मिली सुविधाओं के कारण ही मैं दोबारा क्रिकेट खेल पाया। यहां बेस्ट ट्रेनर्स और फिजियो की देखरेख में खिलाड़ियों को चोट से उबरने में मदद मिलती है।' 



 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00