लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Bollywood Gossips: इस फिल्म के लिए करीना ने महज दो घंटे में बदले थे 130 जोड़ी कपड़े,बना डाला था यह खास रिकॉर्ड

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Fri, 30 Sep 2022 06:41 PM IST
करीना कपूर
1 of 5
विज्ञापन

चकाचौंध से भरी फिल्मी दुनिया का जिक्र अक्सर लोगों की जुबां पर रहता है। फिल्मी गलियारों और वहां काम करने वाले कलाकारों की जिंदगी के अनसुने किस्से हर कोई जानना चाहता है। ऐसे में अमर उजाला शुरू कर रहा है एक खास सीरीज बॉलीवुड गॉसिप्स, जिन्हें पढ़कर आप न सिर्फ चौंकेंगे, बल्कि हैरान भी रह जाएंगे। इस खास सीरीज की दूसरी कड़ी में पेश है करीना कपूर की जिंदगी का वह पहलू, जब महज दो घंटे में एक्ट्रेस ने 130 ड्रेस पहन ली थी। 

 

करीना कपूर
2 of 5
बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा करीना कपूर अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए मशहूर बेबो रील ही नहीं रियल लाइफ में भी काफी स्टाइलिश रहती हैं। वह अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। अपनी स्टाइलिंग और ड्रेसिंग को लेकर चर्चा में रहने वाली करीना इस मामले में रिकॉर्ड तक कायम कर चुकी हैं। दरअसल, करीना से जुड़ा यह एक ऐसा किस्सा भी है, जिसे सुन शायद आप हैरान रह जाएंगे।
विज्ञापन
करीना कपूर
3 of 5
हर फिल्म में अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री करीना कपूर सिर्फ दो घंटे 100 से ज्यादा ड्रेसेस पहने का रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं। दरअसल, बात साल 2012 की है, जब अभिनेत्री की फिल्म हीरोइन पर्दे पर आई थी। इस फिल्म के दौरान एक्ट्रेस ने 20-30 नहीं बल्कि कुल 130 ड्रेसेस पहने का कीर्तिमान बनाया था। मधुर भंडारकर की इस फिल्म कई बड़े डिजाइनर्स की 130 ड्रेस पहनी थी। इस फिल्म से जुड़ा एक और मजेदार किस्सा भी है, जिसके बारे में खुद फिल्म के निर्देशक ने बताया था।
करीना कपूर
4 of 5

एक बार फिल्म के बारे में खुलासा करते हुए मधुर भंडारकर ने बताया था कि हीरोइन फिल्म में जितना पैसा उन्होंने करीना के कपड़ों पर खर्च किया था, उससे भी कम बजट में उन्होंने अपनी फिल्म चांदनी बना ली थी। इस फिल्म में करीना कपूर की स्टाइलिंग और उनके आउटफिट भी खूब चर्चा हुई थी। एक्ट्रेस ने इस दौरान बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े डिजाइनर्स की 130 ड्रेसेस पहनी थीं। 

विज्ञापन
विज्ञापन
करीना कपूर
5 of 5

फिल्म की बात करें तो साल 2012 में आई ये फिल्म चकाचौंध से भरी फिल्मी दुनिया के काले सच पर आधारित है। फिल्म में ग्लैमर वर्ल्ड की चकाचौंध में छिपी हस्तियों के पर्दे की पीछे की जिंदगी दिखाया गया है। इस फिल्म में करीना कपूर के अलावा अभिनेता अर्जुन रामपाल बतौर मुख्य अभिनेता नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई, लेकिन इसके गाने लोगों के बीच काफी मशहूर हुए थे। 

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00