लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Mrunal Jadhav: सात साल में एकदम बदल गया अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी का लुक, ग्लैमरस अवतार देख नहीं होगा यकीन

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Fri, 30 Sep 2022 11:33 AM IST
मृणाल जाधव
1 of 4
विज्ञापन
बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की 2015 में आई फिल्म 'दृश्यम' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। सस्पेंस और थ्रिलर से भरपुर इस फिल्म का अब दूसरा भाग भी जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाला है, जिसकी घोषणा हो चुकी है। इस फिल्म में अजय देवगन ने विजय सलगांवकर की भूमिका निभाई थी, जो अपनी बड़ी बेटी के हाथों हुए खून से परिवार को बचाता है। श्रेया सरन ने अभिनेता की पत्नी का किरदार निभाया था, तो इशिता दत्ता बड़ी बेटी के किरदार में नजर आई थीं। लेकिन विजय की छोटी बेटी बनी अनु सलगांवकर का किरदार निभाने वाले अभिनेत्री मृणाल जाधव इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं।
मृणाल जाधव
2 of 4
दरअसल, फिल्म के पहले भाग में छोटी सी दिखने वाले अनु सलगांवकर का लुक अब पूरी तरह से बदल चुका है। सोशल मीडिया पर अनु उर्फ मृणाल जाधव की ग्लैमरस तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। 'दृश्यम' में अनु ने ही पुलिस को बड़ी सफाई से झूठ कहकर अपने पिता की 2 अक्तूबर वाली पूरी कहानी को संभाला था, जिसके बाद उनकी मासूमियत और एक्टिंग का हर कोई फैन बन गया था। वहीं, अब फिल्म का फर्स्ट लुक आउट होने के बाद से ही मृणाल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Brahmastra Box Office: दुनियाभर में बजा 'ब्रह्मास्त्र' का डंका, बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म
विज्ञापन
मृणाल जाधव
3 of 4
बता दें कि मृणाल जाधव ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी से अपनी शुरुआत की थी। वह महज चार साल की थी जब 2012 में 'राधा की बावरी' में नजर आई थीं। इसके बाद वह 2014 में रितेश देशमुख के साथ मराठी फिल्म 'लाई भारी' में दिखाई दीं। 2015 में मृणाल जाधव ने 'दृश्यम' से बॉलीवुड में कदम रखा और लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हो गई। इसके अलावा मृणाल ने मॉडलिंग में भी हाथ आजमाया है।

Nikita Rawal: उर्फी जावेद को टक्कर देने आईं यह अभिनेत्री, न्यूड फोटोशूट करवाकर सोशल मीडिया पर लगाई आग
दृश्यम 2
4 of 4
मृणाल जाधव मुंबई की रहने वाली हैं। इनके पिता पुलिस ऑफिर रविंद्र जाधव हैं और मां हाउसवाइफ हैं। सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म 'दृश्यम' से अपने करियर की शुरुआत कर मृणाल ने छोटी सी उम्र में ही लोगों का दिल जीत लिया था। वहीं, अब वह एक बार फिर अजय देवगन, श्रेया सरन और इशिता दत्ता के साथ 'दृश्यम 2' में काम करती नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का रीकॉल टीजर रिलीज कर लोगों को 2 अक्तूबर की याद दिलाई गई थी। यह फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Box Office Report: क्या विक्रम वेधा पर भारी पड़ेगी पीएस-1? बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट में जानें सभी फिल्मों का हाल
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00