लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Amber Heard: एम्बर हर्ड से शादी करना चाहता है सऊदी का यह शख्स, प्रस्ताव भेज जॉनी डेप के लिए कही ये बात

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Mon, 06 Jun 2022 09:37 PM IST
एम्बर हर्ड-जॉनी डेप
1 of 4
विज्ञापन
एक्टर जॉनी डेप और एम्बर हर्ड का मानहानि केस छह हफ्तों की लंबी सुनवाई के बाद अब समाप्त हो चुका है। वर्जीनिया के फेयरफैक्स में चले इस मुकदमे में जॉनी डेप को जीत हासिल हुई थी। इस केस के खत्म होने के बाद अब एम्बर के पास शादी का एक प्रस्ताव आया है। सऊदी अरब के एक शख्स ने केस हारने के बाद एम्बर से शादी करने की पेशकश की है। उसने इंस्टाग्राम पर एम्बर को एक वॉयस नोट भी भेजा है और खुद को जॉनी डेप से बेहतर बताया है।
एम्बर हर्ड
2 of 4
सोशल मीडिया पर यह वॉयस नोट काफी वायरल हो रहा है। इस नोट में शख्स को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'एम्बर सभी दरवाजे आपके लिए बंद हो रहे हैं ऐसे में आपकी देखभाल मेरे सिवा कोई और नहीं कर सकता। मैंने देखा है कि कुछ लोग आपसे नफरत करते हैं और आपको धमकाते हैं, इसलिए, मैंने आपसे शादी करने का फैसला किया है। अल्लाह हम दोनों का भला करे। आप एक वरदान की तरह हैं, लेकिन लोग इसकी सराहना नहीं करते हैं। मैं उस बूढ़े आदमी से बेहतर हूं।'
विज्ञापन
जॉनी डेप, एंबर हर्ड
3 of 4
इस वॉयस नोट पर अब लोगों के जमकर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक व्यक्ति ने लिखा, 'यह आश्चर्यजनक है कि एक सऊदी व्यक्ति एम्बर हर्ड से शादी करने के लिए उत्सुक है, जिसे जॉनी डेप को भारी नुकसान का भुगतान करने का आदेश दिया गया है। यह एक्ट्रेस के जख्मों पर नमक लगाने के अलावा और कुछ नहीं है।' जबकि एक व्यक्ति ने कहा, 'यह डरावना है।' इसके अलावा कई अन्य लोगों ने कमेंट सेक्शन में हंसी के इमोजी भी पोस्ट किए। बता दें कि हाल ही में जॉनी ने अपने और अपनी पूर्व पत्नी एम्बर के बीच एक हाई-प्रोफाइल मानहानि का मुकदमा जीता है।
एंबर हर्ड, जॉनी डेप
4 of 4
जॉनी ने कोर्ट में दावा किया था कि एम्बर ने खुद को घरेलू शोषण का शिकार बताकर उन्हें बदनाम किया था। लंबी सुनवाई के बाद जूरी ने एम्बर को जॉनी डेप को 15 मिलियन डॉलर हर्जाना देने के लिए कहा था। वहीं इससे जुड़े घरेलू हिंसा के मामले में जॉनी डेप को 2 मिलियन डॉलर एम्बर को हर्जाने के रूप में देने को कहा गया है। गौरतलब है कि कई वर्षों की डेटिंग के बाद, जॉनी और एम्बर ने साल 2015 में लॉस एंजिल्स में अपने घर में एक बहुत ही निजी समारोह में शादी कर ली थी। दोनों का रिश्ता कुछ ही समय तक ही चल सका। इसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00